Friday , May 17 2024
Breaking News

बिहार-कटिहार में अमित शाह ने बोलै हमला, पिछड़ों का विरोध करने वाली कांग्रेस की गोद में बैठ गए लालू-तेजस्वी

कटिहार.

गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे हैं। कटिहार में वह एक बजे चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।  गृह मंत्री ने कहा कि कटिहार वालों लालू जी के लालटेन और कांग्रेस के पंजे के साथ जाएंगे तो दंगे, अत्याचार, गरीबी, भूख, बेरोजगारी मिलेगी। एनडीए के साथ आएंगे तो विकास मिलेगा। इसलिए हमारे भाई दुलाल चंद्र गोस्वामी जी को जिताकर मोदी जी का हाथ मजबूत करें।

भारत माता और प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाकर गृह मंत्री अमित शाह ने अपना संबोधन खत्म किया। गृह मंत्री ने कहा कि कटिहार वालों लालू जी के लालटेन और कांग्रेस के पंजे के साथ जाएंगे तो दंगे, अत्याचार, गरीबी, भूख, बेरोजगारी मिलेगी। एनडीए के साथ आएंगे तो विकास मिलेगा। इसलिए हमारे भाई दुलाल चंद्र गोस्वामी जी को जिताकर मोदी जी का हाथ मजबूत करें। भारत माता और प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाकर गृह मंत्री अमित शाह ने अपना संबोधन खत्म किया।

लालू और कांग्रेस ने बिहार को क्या दिया
मैं लालू जी और कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपकी सरकार थी लेकिन बिहार को क्या दिया। मोदी जी ने 10 साल में काफी कुछ दिया। मोदी ने कांग्रेस के दो लाख अस्सी हजार करोड़ के बदले नौ हजार 23 हजार करोड़ रुपया बिहार के विकास के लिए देने का काम किया। इसके अलावा चार लाख करोड़ सड़क और पुल के लिए, एक लाख करोड़ रेलवे के उत्थान के लिए देने का काम किया है। गृह मंत्री बिहार और सीमांचल में कई विकास योजनाओं का जिक्र किया।

मोदी ने घर में घुसकर मारने का काम किया
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी कि आतंकी और नक्सली हमले लगातार होते थे। मोदी जी सरकार आई तो आतंकियों के घर में घुसकर मारने का काम किया। इंडी गठबंधन बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। नीतीश बाबू ने बिहार के घर-घर में बिजली पहुंचाई है। लेकिन, कांग्रेस और लालू प्रसाद फिर से पिछड़ों पर अत्याचार करना चाहती है।
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू और कांग्रेस एक होकर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। आप लोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है न। दलित, गरीब, पिछड़ा सब पर अत्याचार हाेता था। जब एनडीए की सरकार आई तो सब पर अत्याचार खत्म हो गया। आज लालू यादव कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। इसी कांग्रेस ने पिछड़ा समाज का विरोध गया। आज लालू जी और उनके बैठे कांग्रेस की गोद में बैठ गए। 

About rishi pandit

Check Also

बिहार में जांघ के ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने किया हंगामा

पूर्णिया. पूर्णिया के लाइन बाजार डाकबंगला चौक के पास ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *