Friday , May 3 2024
Breaking News

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में ‘दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मौत’

नई दिल्ली
दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में शनिवार को एक बिल्डिंग ढह गई. इसका हैरान कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है. बिल्डिंग गिरने से मौके पर भगदड़ मच गई. इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. फिलहाल, मौके पर पुलिस की टीम और अन्य सहायक दल मौजूद हैं. सभी बिल्डिंग के मलबे को हटाने का काम रहें हैं. जानकारी के मुताबिक, कल्यापुरी के ब्लाक-15 स्थित बिल्डिंग को 2 दिन पहले ही खाली कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि यह बिल्डिंग धीरे-धीरे झुक रही थी. इसके चलते पुलिस ने बिल्डिंग को खाली कराके बैरिकेडिंग कर दी थी. मगर, शनिवार दोपहर बिल्डिंग अपने आप गिर गई.
 
'दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मौत'
ऐसा ही एक हादसा पिछले महीने मार्च में दिल्ली के वेलकम इलाके में हुआ था. पुरानी निर्माणाधीन दो मंजिला बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई थी. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था. बताया जा रहा था कि दो मंजिला बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर जींस कटिंग का काम चलता था, जबकि पहली मंजिल खाली थी. हादसा वेलकम के कबीर नगर इलाके में हुआ था.

'अंबेडकर नगर में भी हुआ था हादसा'
कुछ महीने पहले दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना इलाके में हुआ था. यहां एक निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल भरभराकर गिर गई थी. हादसे में कई लोग फंस गए थे. हादसा दक्षिणपुरी में सेंट्रल मार्केट के जी-ब्लॉक में हुआ था. हादसे के बाद मौके पर 5 टेंडर पहुंचे थे. हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी. एसओ तेज सिंह ने कहा था कि एक निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल का लेंटर ढह गया, जिससे 4 से 5 लोग मलबे में दब गए थे.

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई

अयोध्या पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *