Friday , May 3 2024
Breaking News

मैं सभी को बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था जब ये थे अब सबका सब काम हो रहा है: नीतीश कुमार

कटिहार
लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में अब राजनीतिक बयानों का सिलसिला तेज हो चला है। बिहार में पहले चरण का मतदान काफी उदासीन देखने को मिला था लेकिन आने वाले समय में बिहार में वोटिंग का प्रतिशत बढ़ने की पूरी संभावना है। पहले चरण का चुनाव खत्म होने के बाद और दूसरा चरण शुरू होने के पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए राजद और लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बड़ा हमला बोला है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि आजकल कुछ लोग सब कुछ दावा करते हैं। जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त किया। अब उनके बच्चे हैं। अब पैदा तो बहुत कर दिया। इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को, बाल बच्चा'.. अब उन्होंने अपने बेटे, बेटियों और हर किसी को शामिल कर लिया है। वे हर जगह कुछ न कुछ कहते रहते हैं। वे पुरानी बातें भूल जाते हैं, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था जब ये थे अब सबका सब काम हो रहा है।

पहले चरण में करीब 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राज्य निर्वाचन विभाग के मुताबिक, शुक्रवार को राज्य के चार संसदीय क्षेत्र औरंगाबाद, जमुई, नवादा और गया में मतदान संपन्न हुआ। आंकड़ों के मुताबिक, सबसे अधिक गया में 50 प्रतिशत जबकि सबसे कम नवादा में करीब 41.50 प्रतिशत मतदान हुआ।

 

About rishi pandit

Check Also

जेएनयू प्रशासन और डीन की ओर से छात्रों के लिए एक सलाह और परामर्श जारी किया गया, छात्रों ने जताई नाराजगी

नई दिल्‍ली जेएनयू प्रशासन और डीन की ओर से छात्रों के लिए एक सलाह और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *