Saturday , May 4 2024
Breaking News

अमित शाह ने कहा- राहुल गांधी कहते थे 370 हटाएंगे तो खून खराबा होगा, पर अब पत्थर फेंकने की भी हिम्मत नहीं किसी में

नई दिल्ली
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2019 में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था की स्थिति पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पिछली टिप्पणियों को लेकर उन पर कटाक्ष किया। राजस्थान के उदयपुर में एक रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर पर राहुल गांधी के बयानों का हवाला दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में स्थिति सामान्य है और आज किसी की भी पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं हुई।

किसी की वहां पत्थर फेंकने की हिम्मत भी नहीं है
उन्होंने आगे कहा, "कश्मीर में, (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख) महबूबा मुफ्ती और (कांग्रेस नेता) राहुल बाबा (गांधी) कहते थे कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां खून-खराबा होगा।" उन्होंने कहा, "राहुल बाबा, पांच साल बीत गए (अनुच्छेद 370 को हटाए हुए)। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है। खून-खराबे की बात तो छोड़ ही दीजिए, किसी की वहां पत्थर फेंकने की हिम्मत भी नहीं है।" उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा और विश्वास जताया कि भाजपा राज्य की सभी 25 लोकसभा सीटें जीतेगी।

अमित शाह ने उदयपुर में बीजेपी उम्मीदवार मन्नालाल रावत के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल थे। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। शेष 13 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव 26 अप्रैल को होने हैं। परिणाम 4 जून को घोषित किए जाने हैं। 2019 में, भाजपा ने रेगिस्तानी राज्य में 25 में से 24 लोकसभा सीटें हासिल कीं। बाकी एक सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल ने जीती।

 

About rishi pandit

Check Also

अमित शाह ने राहुल गांधी अमेठी से भागने के बाद रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, कहा-भारी अंतर से चुनाव हार जाएंगे

नई दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *