Friday , May 3 2024
Breaking News

आईएसएल 2023-24 : सेमीफाइनल में स्थान पक्का करने उतरेंगे चेन्नइयन एफसी, गोवा

गोवा
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के प्लेऑफ का रोमांच चरम पर होगा, जब एफसी गोवा की टीम आज शाम फतोर्दा स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए कमर कस चुकी हैं, क्योंकि विजेता सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

गोवा ने अपने 22 मैचों में 45 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर रहकर लीग चरण को समाप्त किया। गोवा अपने पिछले पांच मुकाबलों में से चार जीतकर इस मैच में उतरेंगे। आईएसएल में दोनों के बीच पिछले मुकाबले में एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 4-1 से हराया था।

दूसरी ओर, एफसी गोवा के खिलाफ झटका लगने के बावजूद, चेन्नइयन एफसी ने पूरे सीजन में जोरदार प्रदर्शन करके प्लेऑफ में जगह बनाई। चेन्नइयन एफसी अपने पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं।

एफसी गोवा के स्पेनिश हेड कोच मैनोलो मार्कुएज ने शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम को प्लेऑफ में समान महत्व देने की जरूरत पर कहा, "यह सच है कि एफसी गोवा कभी भी प्लेऑफ में चैंपियन नहीं रहा है। शील्ड सबसे महत्वपूर्ण थी, क्योंकि इसे जीतने पर सीधे एशिया में खेलने का मौका मिलता है। हालांकि, दिन के अंत में यह (प्लेऑफ) भी एक टूर्नामेंट है, जिस पर हमें ध्यान केंद्रित करना चाहिए।"

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल ने मैच से पहले कहा, "सीजन छह में हमने जिस एफसी गोवा टीम का सामना किया था, वह आईएसएल की अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक थी, और हम दो चरणों के सेमीफाइनल के उन्हें बाहर करने में कामयाब रहे। इसका इस मैच से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन हमारा असली ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर है।"

 

About rishi pandit

Check Also

इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन, काउंटी क्रिकेट क्लब ने निधन की पुष्टि की

लंदन इंग्लैंड के वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलने वाले स्पिनर जोश बेकर का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *