Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP: चुनाव डयूटी के दौरान कर्मचारी की हार्टअटैक से मौत, काम के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मृत घोषित

Madhya pradesh mandla mandla employee dies of heart attack while on election duty health deteriorates during work: digi desk/BHN/मंडला/ मध्य प्रदेश के मंडला में चुनाव ड्यूटी में तैनात एक कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हार्टअटैक से उनकी जान गई है, पीएम रिपोर्ट आना बाकि है। अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के अनुसार मृतक मनीराम कांवरे बिछिया विकासखंड के नकावल ग्राम का रहने वाला था। प्रारंभिक जांच के अनुसार सिविल सर्जन डॉक्टर विजय धुर्वे ने बताया कि कर्मचारी की मृत्यु हार्ट अटैक के चलते हुई है, पोस्टमार्टम के उपरांत ही इसकी पुष्टि की जाएगी। 

18 अप्रैल 2024 को निर्वाचन के लिए शासकीय कर्मचारियों की ड्यूटी हर बूथों तक मत पेटियां पहुंचने के लिए लगाई गई है। बता दें कि बुधवार रात्रि से ही शासकीय पॉलीटेक्निक परिसर मंडला में जिले भर से कर्मचारियों के आने का तांता लगा हुआ है। 18 अप्रैल को सुबह ही चुनाव डयूटी में आए एक कर्मचारी की चुनाव डयूटी के दौरान मौत हो गई। चुनाव डयूटी में आए मृतक मनीराम कांवरे की अचानक तबियत बिगड़ी तो उसे शासकीय जिला चिकित्सालय मंडला लाया गया। जहां परीक्षण के दौरान उक्त कर्मचारी को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना की सूचना मृतक के परिवारजनों और जिले के आला अधिकारियों को दे दी गई है। जानकारी प्राप्त होते ही आला अधिकारियों का अमला जिला चिकित्सालय में पहुंच चुका है। उक्त घटना की जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: मेडिकल विश्वविद्यालय की शिकायत लेकर EOW पहुंची NSUI, करोड़ों रुपये की हेरा-फेरी का आरोप

Madhya pradesh bhopal bhopal news nsui reached eow with complaint against medical university: digi desk/BHN/भोपाल/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *