Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP: युवती के साथ हैवानियत, कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, फेविक्विक डालकर चिपका दीं आंखें और मुंह

Madhya pradesh guna guna cruelty to girl kept her hostage in room beat her mercilessly covered her eyes mouth with feviquik: digi desk/BHN/गुना/ गुना शहर के कैंट थानांतर्गत नानाखेड़ी क्षेत्र में युवती को पड़ोसी युवक द्वारा कमरे में बंधक बनाकर उसके मुंह तथा शरीर पर फेवीक्विक डालकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। युवती गत दिवस किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर अपनी मां के पास पहुंची। मारपीट में युवती की आंखें और मुंह लहुलूहान हो गया है। इस बारे में युवती ने गंभीर हालत में पड़ोसी युवक पर पिछले एक माह से उसे घर में बंधक बनाकर जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार शहर के नानाखेड़ी क्षेत्र में 23 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत की है। उसने बताया कि पड़ोसी अयान खान द्वारा पिछले एक माह से बंधक बनाकर जमकर मारपीट की जा रही थी। आरोपी उसे अपने साथ जबरन शादी करने एवं जमीन-जायदाद अपने नाम करने का दबाव बनाता था। पीड़िता के परिवार में वह और उसकी मां है। पिछले एक माह से आरोपी अपने पीछे वाले कमरे में उसे बंधक बनाकर रोजाना लेजम से मारपीट करता था। गत सुबह आरोपी द्वारा बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान उसकी आंखों, मुंह एवं शरीर के अन्य हिस्सों में फेवीक्विक डाल दी। इसके बाद युवती की हालत बिगड़ गई। इस दौरान वह किसी तरह युवक के चंगुल से भागकर अपनी मां के पास पहुंची। मां उसे पुलिस के पास लेकर पहुंची। यहां उसकी गंभीर हालत देखकर तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जिला अस्पताल में भर्ती युवती का कहना है कि उसे एक महीने से कमरे में बंद कर रखा था। आरोपी युवक उस पर शादी करने का दबाव डाल रहा है। मना करने पर मारपीट करता है। मंगलवार दोपहर और फिर रात को कमरे में बंद कर उसने बेरहमी से मारपीट की। फेवीक्विक डाल दी, जिससे आंखों और चेहरे पर घाव हो गए हैं। युवती का आरोप है कि आरोपी उसके पड़ोस में रहता है। घर पर आकर कई सामानों की तोड़फोड़ कर डाली। आज सुबह मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। वहीं घायल युवती का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। गुना एसपी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और युवती के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

MP: CM मोहन बोले- झूठ बोलने की मशीन है ‘पप्पू’, राहुल से लेकर नेहरू तक की नाकामियां गिनाई

Madhya pradesh sagar mp lok sabha election cm mohan yadav commented on rahul gandhi and …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *