Thursday , May 2 2024
Breaking News

Crime: पहले प्यार फिर धोखा: ग्वालियर के किले से कूदने वाली छात्रा की मौत का खुला राज, बॉयफ्रेंड ने कहा था मर जाओ..!

Madhya pradesh gwalior first love then betrayal the secret of the death of the student who jumped from the gwalior fort is revealed: digi desk/BHN/ग्वालियर/ ग्वालियर में दो दिन पहले हुई लॉ छात्रा की मौत के मामले में गुत्थी सुलझ चुकी है। पुलिस ने मृतक छात्रा के बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बॉयफ्रेंड आदित्य से मिले धोखे की वजह से आकृति की जान गई है। पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया है कि आकृति और आदित्य पिछले दो-तीन साल से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे के पड़ोसी भी हैं। एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। दरअसल इस घटना के पीछे दुखद लव स्टोरी सामने आई है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने क्राइम सीन क्रिएट कराया, इस दौरान आकृति के परिजन और उसके दोस्त रोहित, नितिन भी मौजूद थे। यहां पर दोनों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन भी वह यहां पर खड़ी थी। उस दिन भी आकृति और आदित्य में काफी झगड़ा हो रहा था और आकृति सुसाइड की धमकी दे चुकी थी। इसी दौरान बातचीत करते हुए आकृति ने किले से छलांग लगा दी। पुलिस अब यह जानकारी जुटा रही है कि किले पर आकृति खुद पहुंची या इस फोन करके बुलाया गया।

पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया है कि आरोपी आदित्य ने आकृति से शादी का वादा किया था और पिछले 6 मार्च को दूसरी युवती से शादी कर ली। आरोपी आदित्य से मिले धोखे की वजह से आकृति काफी परेशान रहने लगी थी और आदित्य उसे प्रताड़ित भी कर रहा था। 15 अप्रैल की शाम की किले पर आकृति और आदित्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आदित्य ने आकृति से बोल भी दिया कि मर जाओ.. इसी से आहत होकर आकृति में किले से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आदित्य पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *