Thursday , May 2 2024
Breaking News

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनीष सिसोदिया को फिर झटका, न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ाई

नई दिल्ली
दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गुरुवार राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ा दी है। ईडी ने दस्तावेजों की जांच से जुड़ी स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में जमा की है। आप सांसद संजय सिंह और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट की सुनवाई में शामिल हुए थे।

राउज एवेन्यू कोर्ट मामले में अगली सुनवाई 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे करेगी। कोर्ट ने कहा अभी तक दस्तावेज़ों की जांच पूरी नहीं हुई है, अभी और कितना समय लगेगा? वकीलों ने कोर्ट को बताया कि दस्तावेज़ों की जांच के लिए अभी एक महीने का समय और लगेगा। आरोपियों के वकील ने कहा कि हम अपनी तरफ से पूरा सहयोग कर रहे हैं, जांच एजेंसी को भी दस्तावेजों की जांच में सहयोग करना चाहिए।

बता दें कि सिसोदिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान उनके वकील मोहित माथुर ने दलील दी थी कि मामले की जांच पूरी करने में देरी की जा रही है। माथुर ने एक अन्य आरोपी बेनॉय बाबू को दी गई जमानत का हवाला देते हुए कहा था कि सिसोदिया अब प्रभावशाली पद पर नहीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

दौसा में दो महिलाओं समेत तीन को पीट-पीटकर किया घायल, जमीनी विवाद में पेड़ काटने पर हुई मारपीट

दौसा. सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव अगवाली में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *