Tuesday , April 30 2024
Breaking News

आज नंदनगरी में दो लोगों को गोली मारकर आरोपी शख्स ने खुद को गोली से उड़ा लिया

नई दिल्ली
नंदनगरी में मंगलवार को दोपहर दो लोगों को गोली मारकर आरोपी शख्स ने खुद को गोली से उड़ा लिया। बताया जा रहा है कि एएसआई दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा में तैनात थे। वह अपनी मोटरसाइकिल से मीत नगर फ्लाईओवर पर जा रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने अचानक उन्हें गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने आते ही मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं इसी दौरान शूटर ने स्कूटी से जा रहे अमित कुमार (30) के पीछे से कमर पर गोली मार दी। मीत नगर फ्लाईओवर हुई इस वारदात के घायलों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद शूटर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

तीन लोगों को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, मुकेश कुमार ने अचानक से 7.65 mm की पिस्टल से अचानक ही गोली चलानी शुरू कर दी। पहली गोली एक बाइक पर चलाई लेकिन, उसकी किस्मत थी कि वह बाल बाल बच गया। तभी पीछे से एएसआई दिनेश शर्मा आ रहे थे, जिस पर मुकेश ने गोली चलाई। दिनेश शर्मा को जब अस्पताल ले जाया गया तब तक देर हो चुकी थी उनकी मौत हो चुकी थी। इसके तुरंत बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चलाई। गोली पीछे से कमर में लगी है। फिलहाल अमित का इलाज अस्पताल में जारी है।

आरोपी ने खुद को उड़ाया
आरोपी मुकेश ( 44) नंद नगरी एएसआई दिनेश और अमित को गोली मारने के बाद जबरन ऑटो पर बैठ गया। जब ऑटो चालक ने विरोध किया तो उसने चालक महमूद पर भी गोली चला दी। हालांकि, वो भागने में सफल रहा। इसके बाद मुकेश ने टीएसआर की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर पर गोली मार ली। जीटीबी अस्पताल में उसे भी मृत घोषित कर दिया गया। उसके सिर पर दो घाव हैं। टीएसआर की पिछली सीट पर 7.65 एमएम की पिस्तौल मिली है। फ्लाईओवर पर 3 स्थानों पर कई जिंदा कारतूस और खाली खोल भी पाए गए हैं। हालांकि, घटना के पीछे का कारण अभी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात को क्यों अंजाम दिया यह फिलहाल साफ नहीं है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

800 से अधिक वेंडर, एक स्टाम्प बेचने में लग रहे 20 मिनट

जयपुर,  स्टांप बिक्री में पारदर्शिता लाने के लिए खरीद प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *