Tuesday , April 30 2024
Breaking News

MP: दिनदहाड़े 6 साल के मासूम की नृशंस हत्या, कांच की बोतल से गला काट कर उतारा मौत के घाट..!

Madhya pradesh betul mp news 6 year old girl murder throat slit with glass bottle in betul news in hindi: digi desk/BHN/ बैतूल/ बैतूल में 6 साल के मासूम की दिन दहाड़े गला काटकर हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जिस कॉलोनी के पास ये घटना घटित हुई वहीं के लोगों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को धर दबोचा और पुलिस को सौंप दिया। जिस बच्चे की हत्या हुई वो कक्षा दूसरी में पढता था और हत्या करने वाला आरोपी बच्चे को आज स्कूल से ले आया और सदर क्षेत्र में स्थित एक बंद पड़े गेराज में ले गया, जहां उसने बच्चे की गर्दन पर बियर की बोतल से वार कर दिया।

इस जघन्य हत्या के मामले को लेकर बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते का कहना है कि बच्चे की माँ संगीता बिहारे निवासी नांदपुर थाना आमला ने दिए बयान में कहा कि शिवा उसका इकलौता पुत्र था, जिसकी उम्र 6 साल थी और वह सदर स्थित सरकारी नवीन प्राथमिक शाला में कक्षा 2 में पढ़ाई करता था। मृतक बच्चे की मां ने बताया कि आज भी 11 बजे शिवा को वह स्कूल छोड़कर आई थी। वहां से कुछ देर बाद आरोपी गणेश मीणा शिवा को स्कूल से लेकर आया और सदर में बीएसएनएल आफिस के पास इसाई कॉलोनी में एक खाली गैरेज में ले गया और वहां पर आरोपी ने बीयर की बोतल फोड़कर बच्चे के गले पर वार कर दिया।

पहले भी दी थी धमकी
सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करने वाली मृतक बच्चे की मां संगीता बिहारे ने आरोप लगाया है कि आरोपी गणेश मीणा पिछले डेढ़ महीने से उसका पीछा कर रहा है। उसका कहना है कि गणेश किसी होटल में काम करता है उस पर दबाव बना रहा था कि वह अपने घर पर रख ले। यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी गणेश मीणा लगातार धमकी दे रहा था कि उसको नहीं रखेंगे तो वह उसकी और उसके बच्चे की हत्या कर देगा। आज पुलिस से सूचना मिली कि उसके बच्चे की हत्या हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

About rishi pandit

Check Also

MP: रेल अधिकारी ने महिला सहकर्मी को बनाया हवश का शिकार, पुलिस ने जेल भेजा, सस्पेंड

Madhya pradesh jabalpur jabalpur railway officer made female colleague victim of lust administration suspended him: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *