Tuesday , April 30 2024
Breaking News

IPL 2024 में हार्दिक पंड्या मुश्किल में घिरते नजर आ रहे, टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा

मुंबई
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में मुंबई इंडियंस (MI) की कप्तानी संभाल रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं. पंड्या की कप्तानी में मुंबई टीम ने अब तक 6 में से सिर्फ 2 ही मैच जीते हैं. साथ ही पंड्या खुद भी अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में फ्लॉप नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब उनके ऊपर इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की तलवार लटकती नजर आ रही है. यह बात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मीटिंग में भी साफ कर दिया गया है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होगा. यह टूर्नामेंट जून में खेला जाएगा.

पंड्या की गेंदबाजी पर सेलेक्टर्स की पैनी नजर
यह मीटिंग चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ समेत बीसीसीआई के बाकी सदस्यों के बीच हुई. खबर के मुताबिक सेलेक्टर्स की पैनी नजर सिर्फ पंड्या की गेंदबाजी पर है. मीटिंग 2 घंटे चली, जिसमें सिर्फ तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर्स को लेकर चर्चा हुई. इसमें बताया गया है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पंड्या का सेलेक्शन तभी होगा, जब वो IPL के बचे हुए मैचों में गेंदबाजी में कमाल दिखा पाएंगे. सेलेक्टर्स का मानना है कि पंड्या की टीम में वापसी तभी होगी, जब वो लगातार अच्छी गेंदबाजी करें.

पंड्या रेगुलर तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे
आईपीएल 2024 में अब तक पंड्या का बल्ले और गेंद दोनों से बेकार ही प्रदर्शन रहा है. मुंबई ने पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था, जिसमें पंड्या ने पारी का आखिरी ओवर किया था. इसमें महेंद्र सिंह धोनी ने उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो फैन्स पंड्या को और ज्यादा ट्रोल करने लगे.

पंड्या आईपीएल 2024 सीजन में रेगुलर तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. उन्होंने 6 में से 4 मैचों में ही गेंदबाजी की है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ 3 और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी की थी. फिर अगले दो मैचों में गेंदबाजी नहीं की. मगर फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ उन्होंने एक ओवर गेंदबाजी की. जबकि चेन्नई के खिलाफ पंड्या ने तीन ओवर फेंके.

About rishi pandit

Check Also

आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप की रेस में रुतुराज गायकवाड़ ने लंबी छलांग लगाई

नई दिल्ली आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप की रेस में रुतुराज गायकवाड़ ने लंबी छलांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *