Tuesday , April 30 2024
Breaking News

MP: सगा चाचा बना हैवान, 6 साल की भतीजी की गला काटकर की नृशंस हत्या

Madhya pradesh sagar sagar real uncle became a beast brutally murdered six year old real niece by slitting her throat: digi desk/BHN/सागर/ सागर जिले के खुरई नगर के शिवाजी वार्ड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सगे चाचा ने अपनी छह साल की मासूम भतीजी की हसिए से गर्दन में वार कर नृशंस हत्या कर दी। घटना के समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है।

कहते हैं कि कन्याएं देवी का रूप होती हैं और यही वजह है कि हिंदू धर्म में नवरात्रि मैं नौ दिनों तक कन्याओं का पूजन किया जाता है, लेकिन खुरई मैं यह घटना सामने आई है। मृतिका के पिता राजेश अहिरवार ने बताया कि उसकी दो बच्चियां हैं। तनु बड़ी बच्ची और एक इससे छोटी बच्ची है। सोमवार को किस्त भरना थी, इसके लिए वह अपनी दोनों बच्चियों और पत्नी के साथ बैंक से रुपए निकालने के लिए घर से निकला था। इसी बीच उसके भाई भारत अहिरवार ने अपनी भाभी से कहा कि तनु को छोड़कर चली जाओ उसे बाजार ले जाना है। इसके बाद मेरी पत्नी ने तनु को उसके चाचा के भरोसे छोड़ दिया। 

खून से लथपथ पड़ी थी बच्ची
जब बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रहे थे तो रास्ते में पड़ोसी दौड़ते हुए आए और कहने लगे कि तुम्हारी बच्ची की हत्या कर दी गई है। जब घर पर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। घटना की जानकारी खुरई शहरी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी सचिन परते, थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। पिता ने बताया कि भाई ने भतीजी की हत्या क्यों कर दी। इसका कारण तो अज्ञात है। घटना की जानकारी एफएसएल और डॉग स्क्वाड टीम को भी दी गई है।

एक दिन पहले ही आया था आरोपी चाचा
बताया गया कि आरोपी भारत अहिरवार राजकोट गुजरात में मजदूरी का काम करता था। वह राजकोट से रविवार को ही अपने घर वापस आया है। बच्ची की हत्या करने का आरोपी ने पहले ही मन बना लिया था। हत्या करने के इरादे से ही उसने पहले बहाने से भतीजी को बाजार का कहकर रुकवा लिया और उसने बाजार से नया हसिया लाकर उसकी हत्या कर डाली। खुरई एसडीओपी सचिन परते ने बताया कि सगे चाचा ने अपनी ही भतीजी की हत्या कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। हत्या किस वजह से की गई है, इसका कारण अभी अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

About rishi pandit

Check Also

MP: रेल अधिकारी ने महिला सहकर्मी को बनाया हवश का शिकार, पुलिस ने जेल भेजा, सस्पेंड

Madhya pradesh jabalpur jabalpur railway officer made female colleague victim of lust administration suspended him: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *