Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: फ्लायओवर के नीचे घुसी तेज रफ्तार कार, दो युवकों की मौत

  1. हादसे में कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई
  2. कार देवास की ओर से औद्योगिक क्षेत्र की ओर जा रही थी
  3. इस दौरान आसपास चल रही अन्य गाड़ियां भी बाल-बाल बची

Madhya pradesh dewas accident in dewas car accident under flyover in dewas two youth died: digi desk/BHN/देवास/ इंदौर रोड स्थित फ्लायओवर के नीचे रविवार शाम भीषण सड़क हादसा हुआ। बेहद तेज गति से दौड़ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर ब्रिज के नीचे जा घुसी। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। कार सवार तीसरे युवक को भी गंभीर चोट आई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया है। तीनों ही युवक दोस्त थे और शहर की ओर से औद्योगिक क्षेत्र की ओर जा रहे थे।

इंदौर रोड पर शहर के सबसे बड़े फ्लाय ओवर के नीचे रविवार शाम करीब 5.30 से 6 बजे के बीच भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पुल के नीचे तेज रफ्तार से दौड़ रही कार अनियंतत्रित होकर लोहे के छोटे पोल तोड़ते हुए पिलर के पास जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार तीन युवक हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें लोगों की मदद से कार के बाहर निकाला गया।

तुरंत ही तीनों युवकों को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में प्रारंभिक जांच के बाद डाक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। युवकों को मृत घोषित करते ही मौके पर मौजूद स्वजन हंगामा करने लगे और एक युवक को निजी अस्पताल लेकर गए। बाद में निजी अस्पताल में भी युवक को मृत घोषित कर दिया गया, जिसके बाद शव को जिला अस्पताल लाया गया। दोनों मृतकों के शव जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया गया है।

अचानक अनियंत्रित हुई थी कार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बहुत तेजी से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित होकर फ्लायओवर के नीचे घुस गई। कार देवास की ओर से औद्योगिक क्षेत्र की ओर जा रही थी और फ्लायओवर खत्म होने के पहले ही नीचे जा घुसी। पुल के नीचे टक्कर इतनी भीषण थी कि पूरी कार तहस-नहस हो गई।

इस दौरान आसपास चल रही अन्य गाड़ियां भी बाल-बाल बची। व्यस्ततम यातायात वाले रोड पर हादसे के चलते मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इधर सूचना मिलते ही औद्योगिक क्षेत्र थाने से टीआई शशिकांत चौरसिया व पुलिसबल मौके पर पहुंचा और यातायात बहाल करवाया।

स्वजन हुए बदहवास

टीआई शशिकांत चौरसिया ने बताया कि हादसे में 18 वर्षीय शेहजान शाह पुत्र सरफुद्दीन निवासी बावड़िया, 18 वर्षीय अनुराग पुत्र सुभाष पवार निवासी बीराखेड़ी की मौत हो गई। 22 वर्षीय अरविंद पुत्र बहादुर परमार निवासी बीराखेड़ी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही युवकों के कई स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां युवकों की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजन बदहवास हो गए। हादसे में मृतक अनुराग के पिता एक कंपनी में कार्यरत हैं। शेहजान के पिता की बावड़िया क्षेत्र में दुकान है। टीआई ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वाहन की गति काफी ज्यादा थी। हादसे को लेकर मर्ग कायम किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

जतारा पुलिस ने कीमती 1 लाख 35 हजार की 342 लीटर शराब की जब्त

सागर पुलिस महानिरीक्षक सागर जोन सागर श्री प्रमोद वर्मा एवं पुलिस उप महानिरीक्षक श्री ललित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *