Thursday , May 2 2024
Breaking News

MP: सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Madhya pradesh ujjain ujjain news road accident on unhel road three youth died due to collision with unknown vehicle: digi desk/BHN/उज्जैन/ उज्जैन में उन्हेल रोड पर शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया, जिसमें उज्जैन की ओर से जा रहे तेज गति अज्ञात वाहन ने एक्टिवा सवार युवक सहित बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई और वाहन बुरी तरह चकनाचूर हो गए। घटना के बाद चालक वाहन सहित भाग निकला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को अस्पताल भिजवाया, अभी तक तीनों की जान लेने वाले वाहन का पता नहीं चला है और बताया जा रहा है कि दुर्घटना करने वाला वाहन ट्रक हो सकता है।

एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने बताया कि दुर्घटना देर रात एक बजे के करीब की है। उन्हेल रोड पर ग्राम सोडंग के समीप अज्ञात वाहन ने एक्टिवा सवार युवक सहित बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भैरवगढ़ थाने का पुलिस और अधिकारी मौके पर आ गए थे। मृतकों के शवों को अस्पताल लेकर आए। मृतकों के पास से मिले मोबाइल से एक्टिवा सवार की पहचान प्रदीप पिता कचरूलाल उम्र 22 साल निवासी गढ़ी भैंसोदा निवासी खाचरौद के रूप में हुई।

मृतक वेयर हाऊस में काम करता था और कल रात एक्टिवा से खाचरौद से लौट रहा था। वर्तमान में वह मोहन नगर में रहता था और अभी पत्नी से अगल रहा था। मृतक के ससुराली रात में अस्पताल पर आ गए थे, उसका एक बच्चा भी है। इसी तरह बाइक पर सवार दो लोगों की पहचान राजेश पिता सीताराम चौहान निवासी संकल्पपुर होशंगाबाद और विजय पिता दिनेश भूरिया निवासी इंदौर के रूप में हुई। दोनों फर्नीचर बनाने का काम करते थे और मंदसौर में सोफे बनाने गए थे, जहां से लौटते समय रात में हादसे के शिकार हो गए।

सूचना पाकर दोनों के परिवारजन भी इंदौर से उज्जैन आ गए थे। मृतक विजय के परिजनों ने बताया कि वह कक्षा 10वीं का छात्र था। आज सुबह तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम उनके परिजनों की मौजूदगी में कराया गया और शव उनके सुपुर्द कर दिए गए। एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने बताया कि तीनों युवकों की जान लेने वाले वाहन का पता नहीं चला है और पूछताछ से पता चला कि दुर्घटना करने वाला वाहन ट्रक हो सकता है। पुलिस सुबह से क्षेत्र और आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखकर दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगा रही है।

About rishi pandit

Check Also

फिर11 दिनों के लिए बंद होगी शहडोल- रीवा और इतवारी-नागपुर ट्रेन, बसों में बढ़ेगी भीड़

शहडोल छिंदवाड़ा में ट्रेन यात्रियों को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *