Saturday , October 5 2024
Breaking News

सचिन पायलट आज से 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर, राहुल के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा

रायपुर

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आज वे जगदलपुर में राहुल गांधी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे। वहीं दूसरे दिन राहुल की सभा में भी वे मौजूद रहेंगे।

माना जा रहा है कि पीसीसी प्रभारी राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने दो दिनों तक केवल बस्तर में ही रहेंगे। इस दौरान वे राहुल की सभा की तैयारियों की मॉनिटरिंग तो करेंगे साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के अलावा कई समाजों के प्रमुखों के साथ बैठक भी करेंगे। प्रभारी बनने के बाद पायलट का यह पहला बस्तर दौरा रहेगा। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

बताया जा रहा है राहुल गांधी की सभा वाले दिन वे बस्तर विधानसभा में आयोजित सभा में शामिल होंगे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं से मुलाकात और बैठकें जगदलपुर में ही आयोजित होंगी। इधर राहुल गांधी के बस्तर दौरे में उनकी सभा के साथ-साथ आदिवासी समाज प्रमुखों से मुलाकात की प्लानिंग की जा रही है। इसके लिए एक ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है। कांग्रेसी कोशिश कर रहे हैं कि आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों की मुलाकात राहुल से सीधे हो जाए और राहुल उनसे वन टू वन चर्चा भी कर लें।  

 

 

 

About rishi pandit

Check Also

महंत कॉलेज में बैंकिंग वित्तीय और बीमा के क्षेत्र में रोजगार की संभावना पर कार्यशाला

रायपुर महंत लक्ष्मीनारायण दास महाविद्यालय के आई क्यू ऐ सी , इंटरनल क्वालिटी इंश्योरेंस सेल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *