Sunday , May 19 2024
Breaking News

मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा है कि विपक्ष की हताशा और निराशा चरम सीमा पर

नई दिल्ली
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की नेता और लालू यादव की बेटी मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि विपक्ष की हताशा और निराशा चरम सीमा पर है और ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी कोई चुनाव आता है तो बार-बार देश की जनता द्वारा नकारा गया विपक्ष अपनी निराशा निकालने लगता है। लेकिन, विपक्षी नेताओं की निराशा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लगभग 23 वर्षों से देश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने 12 वर्ष से ज्यादा समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री और 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री के रूप में काम किया और उनके ऊपर एक भी दाग नहीं है। ऐसे नेता के बारे में मीसा भारती बोलती हैं कि चुनाव के बाद वह जेल में भेज देंगी।

उन्होंने राजद पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव चारा घोटाले में शामिल हैं और स्वास्थ्य के आधार पर अभी जमानत पर बाहर हैं। मीसा भारती पर भी इल्जाम है। जो खुद जमानत पर हैं, जिनसे खुद पूछताछ हो रही है, वो पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

अंडमान और निकोबार के पोर्ट ब्लेयर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से कहा कि ऐसे लोगों को जवाब देने का एक ही तरीका है कि लोकसभा चुनाव में जनता को ईवीएम पर कमल का बटन दबाना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी, यह एक गंभीर और संवेदनशील विषय

नई दिल्ली दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *