Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP: रिश्ते के मामा ने प्रेम-संबंध के चलते की थी नर्सिंग छात्रा की हत्या, सेना में है जवान, गिरफ्तार

  1. झूठे केस में फंसाने की धमकी देने व ब्लैकमेल करने से परेशान होकर की थी हत्या
  2. प्रेम-संबंध के बाद जवान ने कर ली थी दूसरी शादी
  3. शव की पहचान छिपाने के लिए पत्नी ने भी किया सहयोग

Madhya pradesh ratlam ratlam news mama murdered nursing student due to old love affair in ratlam army soldier arrested: digi desk/BHN/रतलाम/ढोढर/ महू-नीमच हाईवे पर रिंगनोद थाना क्षेत्र के रूपनगर फंटे के पास हुए युवती के सनसनीखेज हत्याकांड की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार युवती (नर्सिंग छात्रा) की हत्या उसके दूर के रिश्ते के मामा तथा सेना के जवान (लांस लायंक) आरोपित पिंटू राजपूत पुत्र कालूसिंह राजपूत निवासी ग्राम कोठड़ी थाना ताल ने चाकू से गला रेतकर की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

हत्या का कारण युवती द्वारा आरोपित को ब्लैकमेल करने व झूठे केस में फंसाने की धमकी देने के चलते करना बताया गया है। हत्या के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए आरोपित की पत्नी ने भी उसकी मदद की थी। पुलिस ने आरोपित की पत्नी को भी अरोपित बनाकर हिरासत में ले लिया है।

तीन वर्ष से था प्रेम संबंध

एसपी लोढा के अनुसार शव की शिनाख्त होने के बाद युवती के मोबाइल फोन की काल डिटेल व उसके दोस्तों आदि की जानकारी लेकर हत्या करने वाले की तलाश तेज की गई। जांच में पता चला कि घटना के कुछ समय पहले आरोपित पिंटू ने युवती को फोन कर पंचेड़ फंटे पर बुलाया था। फोन के बाद दो अप्रैल को सुबह ही युवती विता बस से फंटे पर पहुंची थी, जहां से पिंटू उसे बाइक पर बैठाकर घटनास्थल ले गया था।

युवती पिंटू की बुआ की पुत्री की पुत्री होकर दूर की भांजी थी। जांच में यह तथ्य भी आए कि युवती व पिंटू के बीच तीन वर्षों से प्रेम सम्बन्ध थे। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया था लेकिन पिंटू ने उससे शादी नहीं की तथा जून 2023 में पिंटू ने दूसरी युवती से विवाह कर लिया था। इससे युवती नाराज थी। युवती उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकियां देकर ब्लैकमेल कर रही थी। एक बार पिंटू ने उसे पचास हजार रुपये भी दिए थे। वह और रुपयों के लिए दबाव बना रही थी। परेशान होकर पिंटू ने उसे रास्ते से हटाने का मन बनायाा।

हत्या करने के बाद ड्यूटी पर चला गया

हत्या करने के बाद पिंटू अपने घर गया तथा पत्नी को घटना की जानकारी दी तथा युवती की पहचान छिपाने के लिए पत्नी की मदद ली। वह कुछ देर बाद पत्नी को लेकर पुन: घटनास्थल पहुंचा। दोनों ने युवती के कपडे फाड़ कर अलग किए। शव को कुछ दूर घसिट कर ले जाकर रखा तथा अपने घर चले गए। पिंटू ने अपना फोन बंद कर लिया था, दूसरे दिन पिंटू नागदा रेलवे स्टेशन पहुंचा और ट्रेन से दिल्ली गया। वहां से हवाई जहाज से जम्मू पहुुंचा तथा वहां से द्रास स्थित ड्यूटी स्थल पर जाकर ड्यूटी कर रहा था।

पुलिस को हत्या में पिंटू के शामिल होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने सेना के अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस दल ने द्रास पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया तथा न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड आर्डर प्राप्त कर उसे रतलाम लेकर आई। पुलिस के अनुसार उसका पुलिस रिमांड लेकर उससे घटनाक्रम के बारे में बारिकी से पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: बम के नाम वापस लेने के मामले में HC पहुंची कांग्रेस, डमी प्रत्याशी मोती सिंह ने लगाई याचिका, निरस्त

Madhya pradesh indore indore congress leader moti singh said according to the rules i have …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *