Saturday , June 1 2024
Breaking News

पप्पू यादव के कार्यालय अर्जुन भवन पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी की

पूर्णिया
कांग्रेस के बागी सह निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के कार्यालय अर्जुन भवन पर गुरुवार की दोपहर एसडीपीओ पुष्कर कुमार की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने वहां मौजूद प्रचार वाहनों के कागजातों की जांच की। एक प्रचार वाहन में कट-आउट समेत डीजे लगे रहने पर एसडीपीओ ने उनकी कागजात की मांग की। इसके अलावा प्रचार के लिए तैयार कई अन्य वाहनों का अनुमति पत्र दिखाने को कहा। कार्यालय कर्मियों ने उन्हें अनुमति के लिए आवेदन काउंटर पर रिसिप्ट रहने की जानकारी दी।

सामान्य जांच अभियान
एसडीपीओ ने कहा कि यह एक सामान्य जांच अभियान था। इसमें सारे वाहनों के कागजात ले लिए गए हैं। सिंगल विंडो में इससे संबंधित आवेदन पड़ा है या नहीं, इसकी जांच सदर अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम करायी जाएगी और फिर वरीय अधिकारी के स्तर से कोई कार्रवाई होगी।

'सारे विरोधी प्रताड़ित करने के लिए…'
इस पूरी कार्रवाई के दौरान पूर्व सांसद कार्यालय में ही मौजूद थे। बाद में उन्होंने पत्रकारों को कहा कि सारे विरोधी उन्हें प्रताड़ित करने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। वे चुनाव आयोग के निर्देशों का अनुपालन कर रहे हैं। संबंधित वाहनों की अनुमति के लिए आवेदन दिए जा चुके हैं। बस ट्रायल के लिए वाहन सड़क पर लगा था और उससे डीजे भी नहीं बज रहा था।

'सत्ताधारी बौखला गए हैं…'
उन्होंने कहा कि मुझे मिल रहे जनता के अपार समर्थन ने तमाम विरोधियों के साथ-साथ सत्ताधारी भी बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने से पहले उन्हें केंद्र सरकार के स्तर से वाय श्रेणी का सुरक्षा प्राप्त था। अब हाउस गार्ड तक यहां नहीं दिया गया है। महज चार गार्ड सुरक्षा के लिए दिया गया है।

पप्पू यादव ने आगे कहा, जनता के मिल रहे असीम प्यार के चलते अब विरोधी उनकी जान ले लेना चाहते हैं। वे इस मामले में पुलिस अधीक्षक से भी कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन कोई प्रभाव नहीं है। डीएम व एसपी को जो भी कार्रवाई करनी चाहिए वह लिखित में होनी चाहिए। वे ऐसी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए बनी महाजाम की स्थिति

वाराणसी महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए महाजाम की स्थिति बन गई है। घाट से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *