Thursday , May 16 2024
Breaking News

बेगूसराय में पशु चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय.

बेगूसराय में भीड़ का क्रूर चेहरा एक बार फिर देखने को मिला, जहां लोगों ने पशु चोरी के आरोप में एक युवक को घर में घंटे तक बंधक बनाकर जमकर पीटा। इस पिटाई में अरोपी युवक अधमरा हो गया। पिटाई के बाद मौके पर घंटों तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। घटना लाखो थाना क्षेत्र के पनसल्ला गांव की है। आरोपी युवक की पहचान राहतपुर के रहने वाले प्रिंस कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि बीती रात तीन की संख्या में आए चोरों द्वारा गाय और भैंस की चोरी की जा रही थी, तभी लोगों ने एक चोर को मौके वारदात से खदेड़ लिया, जबकि दो चोर भागने में सफल रहे। वहीं स्थानीय लोगों ने एक चोर को एक बंद कमरे में बंधक बना दिया और घंटे तक उसे बेहरमी से पीटते रहे। स्थानीय लोगों ने बताया है कि पिछले कई महीने से इस इलाके में पशु चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। बीती रात भी चोरों के द्वारा पशु चोरी कर भाग रहे थे, तभी लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया। जबकि दो चोर भागने में सफल रहे। वहीं स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।

इधर, आरोपी प्रिंस कुमार ने बताया कि गांव में किसी के साथ झगड़ा हुआ था और उस झगड़े से बचने के लिए इस गांव में आकार सोने के लिए आए थे, लेकिन लोगों ने गाय और भैंस चोरी के आरोप में उन्हें पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार में हिरासत में खड़े शख्स की जज के सामने पिटाई, खुद जमानत पर बाहर था पीटने वाला

भागलपुर. भागलपुर कोर्ट परिसर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां कोर्ट रूम में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *