Sunday , May 12 2024
Breaking News

Satna: जब तक मोदी तीसरी बार PM न बन जाएं तब तक डटे रहना: डॉ मोहन यादव

  • मैहर की सभा में सीएम ने दिलाया कार्यकर्ताओं को संकल्प
  • मां शारदा लोक के विकास की बात दोहराई


सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा चुनाव को लेकर मैहर में आयोजित सभा में शामिल होने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि सतना लोकसभा के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। ध्यान रहे जब तक अपना एक-एक वोट न पड़ जाए तब तक काम करना। इसके बाद भी सभी तब तक भाजपा का प्रचार करते रहें जब तक देश में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी पीएम न बन जाएं। उन्होंने इस दौरान सतना संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में आप सब से अपना आशीर्वाद देकर गणेश सिंह को जिताया और मोदी जी के पीएम बनने में अपना सहयोग दिया। 2024 में भी इसी प्रकार से भाजपा को मजबूती प्रदान करें।

दोहराया मां शारदा लोक का संकल्प
मुख्यमंत्री श्री यादव ने सभा के दौरान अपने पुराने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि यहां मां शारदा का लोक बनेगा। इसके लिए सबकुछ से पहले से तय किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि बरगी का पानी भी सतना पहुंचेगा। डॉ यादव ने आगे कहा कि मां शारदा धाम में हरि की पौड़ी की तर्ज पर घाटों का निर्माण किया जाएगा। क्योंकि जिस देव स्थान में स्थान के लिए घाट नहीं होते वह कैसा देव स्थान है?

पूर्व महापौर को दिलाई बीजेपी की सदस्यता
मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव सोमवार को मैहर के दिवसीय दौरे पर पहुचे और विंध्य में कांग्रेस को एक बड़ा झटका दे दिया। पूर्व महापौर एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजाराम त्रिपाठी को भाजपा में शामिल करते हुए कांग्रेस का एक बड़ा विकेट गिराया। इसके अलावा सीएम की सभा में नागौद ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण पांडेय एव मैहर ब्लाक कांग्रेस के कद्दावर नेता विष्णु दत्त पांडेय ने भी समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राजाराम त्रिपाठी कांग्रेस के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रह चुके हैं। वर्ष 2019 में कांग्रेस पार्टी ने अपना लोक सभा प्रत्याशी बनाया था। तब उन्हें सवा तीन लाख मत मिले थे, बीजेपी के गणेश सिंह से हुए पराजित हुए थे।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *