Wednesday , May 8 2024
Breaking News

National: रणदीप सुरजेवाला को मिला EC का नोटिस, हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे

National general congress leader randeep surjewala gets ec notice caught after making objectionable remarks on hema malini: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी पर बयान देते समय रणदीप सुरजेवाला की जुबान फिसल गई। उन्होंने हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक बयान दे दिया। उसके बाद कुछ दिनों तक भाजपा व कांग्रेस के बीच हमले व बचाव का सियासी घटनाक्रम जारी रहा। अब इस मामले पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए रणदीप सुरजेवाला को नोटिस थमा दिया है।

चुनाव आयोग ने भाजपा नेता हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को नोटिस जारी कर दिया है। चुनाव आयोग ने कहा है कि 11 अप्रैल 2024 को शाम 5 बजे तक रणदीप सुरजेवाला को िस नोटिस का जवाब देने होगा।

चुनाव आयोग ने पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों से महिलाओं के प्रति सम्मानजनक सार्वजनिक चर्चा सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव अभियान को महिलाओं के प्रति किसी भी प्रकार के अपमान का मंच नहीं बनने दिया जा सकता है।

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष से कहा- महिलाओं का हो सम्मान

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष को सभी पार्टी नेताओं से सार्वजनिक चर्चा के दौरान महिलाओं के सम्मान और गरिमा को बनाए रखने के लिए आयोग की सलाह का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के उठाए गए कदमों पर 11 अप्रैल, 2024 तक जवाब देना होगा।

About rishi pandit

Check Also

18 महीने के बाद भारत में चीन के नए राजदूत फेइहोंग? हो रही नियुक्ति

बीजिंग  चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने वरिष्ठ राजनयिक जू फेइहोंग को भारत में अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *