Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: पीएम मोदी का जबलपुर में रोड शो, जनता का किया अभिवादन

  1. पीएम मोदी ने जबलपुर से की मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरुआत
  2. जबलपुर में पीएम खुली गाड़ी पर सवार होकर निकले पीएम मोदी
  3. प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात हैं एसपीजी कमांडो और 5 हजार पुलिस जवान

Madhya pradesh jabalpur pm modi road show jabalpur pm narendra modi road show in jabalpur greeting public watch: digi desk/BHN/जबलपुर/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जबलपुर में रोड शो में खुले वाहन पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया। उनके साथ वाहन में सीएम डा. मोहन यादव और भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी सवार रहे। पीएम मोदी शाम 6 बजे जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम मोहन यादव और भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से जीआरसी ग्राउंड पहुंचे और यहां से भगत सिंह चौक कटंगा पहुंचे। पीएम ने भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरू किया।

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए इलाके में नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया था। जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो किया। रोड शो में उन्होंने सवा किमी की दूरी करीब एक घंटे में तय की।

सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम रहे। रोड शो के रास्ते पर दोनों ओर बेरीकेड्स लगाए गए। बेरीकेड्स के अंदर केवल पीएम नरेन्द्र मोदी का वाहन और पुलिस के वाहन चले।

एसपीजी और पुलिस की सुरक्षा

जबलपुर में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आस-पास एसपीजी के 40 कमांडो तैनात हैं। वहीं पूरे क्षेत्र में 5 हजार पुलिस जवान सुरक्षा में तैनात किए गए हैं। डुमना एयरपोर्ट से आने जाने वाले मार्ग और रोड शो के रास्ते की ओर जाने वाले मार्ग पर दोपहर से ही वाहनों का जाना बंद कर दिया गया था।

About rishi pandit

Check Also

निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली

देहरादून देहरादून के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *