Friday , May 17 2024
Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे के लिए सोफी डिवाइन की न्यूजीलैंड टीम में वापसी

हैमिल्टन
न्यूजीलैंड की बल्लेबाज सोफी डिवाइन रविवार को हैमिल्टन में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच में बतौर कप्तान वापसी करेंगी। डिवाइन क्वाड स्ट्रेन के कारण इंग्लैंड दौरे के आखिरी तीन मैचों में नहीं खेल पाईं लेकिन हैमिल्टन में फिटनेस टेस्ट पास करके न्यूजीलैंड महिला टीम में शामिल हो गईं।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच बेन सॉयर ने शनिवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, सोफी के नेतृत्व करने से टीम आत्मविश्वास से भर जाएगी। जब भी सोफी अनुपलब्ध होती हैं तो टीम उन्हें बहुत मिस करती है, इसलिए हम उन्हें वापस लाने में सक्षम होने से खुश हैं। हालाँकि, जैसे ही डिवाइन वापस लौटीं, दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सलामी बल्लेबाज बर्नडाइन बेजुइडेनहौट को रविवार के मैच से बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के 253 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए बेक्सुइडनहाउट बल्लेबाजी करने नहीं आईं।

शनिवार को बेक्सुइडनहाउट के एक स्कैन रिपोर्ट में ग्रेड 1 हैमस्ट्रिंग तनाव का पता चला जिसके लिए थोड़े समय के पुनर्वास की आवश्यकता होगी। सॉयर ने कहा, हम बर्नी के लिए निराश हैं, जो पहले ही इस गर्मी में चोट की चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी क्योंकि हम क्रिकेट की व्यस्त सर्दियों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ईडन कार्सन को बेजुइडेनहाउट के प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया है, जबकि मिकाएला ग्रेग अतिरिक्त कवर के रूप में शामिल होंगी। तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 2-0 से आगे है।

 

About rishi pandit

Check Also

आईपीएल प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स आखिरी मैच में जीत की कोशिश करेंगी

मुंबई आईपीएल प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *