Saturday , July 6 2024
Breaking News

National” बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूली बस पलटी, 4 बच्चों की मौत

National general uttar pradesh barabanki road accident five including for children dead scholl bus overturns: digi desk/BHN/बाराबंकी/उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार की दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। लखनऊ से पिकनिक मनाकर लौटे स्कूली बच्चों की बस हादसे का शिकार हो गई। घटना में चार बच्चों की मौत हो गई। 12 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। बस में 42 स्टूडेंट्स सवार थे। हादसा देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर के पास हुआ।

बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी बस

बच्चे सूरतगंज कंपोजिट स्कूल से लखनऊ चिड़ियाघर देखने आए थे। वापस लौटते समय हादसा हुआ। तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में बस पलट गई। बस करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पिकनिक मनाने लखनऊ गए थे छात्र

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूरतगंज ब्लाक के कंपोजिट स्कूल हरक्का के स्टूडेंट्स को लेकर शिक्षक भ्रमण कराने के लिए लखनऊ गए थे। वहां पर छात्रों ने चिड़ियाघर और आंचलिका विज्ञान केंद्र का भ्रमण किया। शाम को करीब 5 बजे बच्चों को लेकर बस लौट रही थी। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस पलट गई। बच्चों की चीख पुकार सुनकर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

चार बच्चों की मौत

बस को जेसीबी की मदद से सीधा करावकर छात्रों को बाहर निकाला गया। तब तक तीन बच्चों की मौत हो गई थी। घटना में घायल बच्चों को सीएचसी देवा से जिला अस्पताल रेफर किया गया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में बाइक सवार सहित पांच बच्चों की मौत हुई है।

About rishi pandit

Check Also

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से संबंधित सीबीआई मामले में के कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी

नई दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *