Sunday , April 28 2024
Breaking News

प्रेमी-प्रेमिका के झंझट में राज्यसभा सांसद के पति पर मामला दर्ज, आरोप पर बोले- मैं दिल्ली निकल चुका था

दरभंगा.

दरभंगा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मशीला गुप्ता के पति परशुराम गुप्ता समेत कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना बेंता थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड की है। लड़की के घर वालों ने उसके प्रेमी अजय साह के घर पर रोड़ेबाजी करने के मामले में परशुराम गुप्ता सहित कई लोगों के खिलाफ केस किया गया है। इस रोड़ेबाजी में घटना में प्रेमी के घर पर लगे गाड़ी और खिड़की के शीशे को तोड़ दिया गया है। इसे लेकर प्रेमी अजय कुमार साह के आवेदन पर बेंता थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, प्रेमी अजय कुमार साह का मुहल्ले की लड़की प्रेम संबंध चल रहा था। लेकिन, प्रेमी ने 27 जनवरी को ही प्रेमिका से शादी कर ली थी। इस शादी से लड़की के घर वाले नाराज चल रहे थे। शादी के बाद भी एक बार लड़की के परिवार वाले प्रेमी के घर पर धावा बोल दिया। सभी लोग घर से फरार हो गए थे। उस समय बवाल नहीं हुआ था। इस सम्बब्ध में प्रेमी के पिता पवन साह ने बताया कि कृष्णदेव साह उर्फ लोहा सिंह मनीष कुमार सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर पर आकर रोड़ेबाजी करते हुए हमलोगों के साथ मारपीट की। इससे घर की खिड़की सहित बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। मामले को लेकर प्रेमी के पिता पवन साह ने बेंता थाने को आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी।

सांसद पति बोले- गलत आरोप लगाया गया
बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तहकीकात करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षा देने की भी बात कही है। इस प्राथमिकी में राज्यसभा सदस्य डॉ. धर्मशीला गुप्ता के पति परशुराम गुप्ता का नाम भी दिया गया है। उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि परशुराम गुप्ता ने कहा कि उन पर लगाया गया आरोप गलत है। वह घटना होने से पहले ही दिल्ली के लिए निकल चुके थे।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला सामने आया, छात्रा हुई लापता

कोटा राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *