Wednesday , May 15 2024
Breaking News

श्रम विभाग में पदस्थ बाबू को मारा चाकू,अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर
 मंदिर हसौद थानांतर्गत होटल वुड कैस्टले में होली लैंड की पार्टी के दौरान अज्ञात युवकों द्वारा श्रम विभाग में पदस्थ विवेक साव पर जानलेवा हमला करते हुए उन्हें प्राणघातक चोट पहुँचा कर लहूलुहान कर मौके से भाग गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एवम प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा हमारे संवादाता को बतलाया गया कि रायपुर में चौबे कालोनी में स्थित श्रम विभाग में पदस्थ विवेक साव पर होटल विशलिंग वूड छेरीखेड़ी हॉटल ललित महल के सामने होली लैंड नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान अज्ञात 30 – 40 युवको द्वारा विवेक साव पर जानलेवा हमला कर दिया और विवेक साव पर लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला करते हुए उन्हें चोट पहुँचा कर मौके से फ़रार हो गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

चुकी यह हमला होटल के ग्राउंड के अंदर हुआ है तो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में उक्त आरोपियों की फुटेज आसानी से उपलब्ध हो जायेगी जिससे ऐसे आसामजिक तत्वों को पकड़ने में बेहद ही आसानी होगी,फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,324,34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों के वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है।

हम आपको बतलादे की राजधानी रायपुर के आस पास लगे इस तरह के इवेंट्स करवाकर लोग अपना जेब भरने में लगे हुए है ,और यहाँ आने वाली युवा पीढ़ी को नशे के गर्त में धकेल रहे है हमारे संवादाता ने पार्टी के दौरान जब अंदर का मुआयना किया तो अंदर में नशे का साजो सामान इवेंट कंपनी के गुर्गो द्वारा आसानी से उपलब्ध करवाया जा रहा था। अगर ऐसे ही इन इवेंट कंपनी को प्रशासन द्वारा (आदर्श आचार संहिता लागू के समय ) इवेंट्स करने का परमिशन दिया जाता रहेगा तो समाज की युवा पीढ़ी को गर्त में जाने से कोई भी नहीं रोक सकता।

About rishi pandit

Check Also

CG: सुकमा जिले में जवानों को देख भागे नक्सली, मौके से बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

दुलेड़, बोट्टेतोंग, साकलेर इलाके में जवानों ने बड़ा आपरेशन चलायाएएसपी आइपीएस निखिल राखेचा ने बताया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *