Sunday , May 12 2024
Breaking News

टाटा प्ले फाइबर का गजब इंटरनेट प्लान, ऐपल TV+ के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार भी फ्री, मिलेगा 3.3TB डेटा

नई दिल्ली

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए यूजर फाइबर कनेक्शन्स को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वक्त मार्केट में कई इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर हैं, जो यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान ऑफर कर रहे हैं। टाटा प्ले फाइबर इन्हीं में से एक है। कंपनी अपने सस्ते प्लान्स में भी यूजर्स को ऐपल टीवी+ और डिज्नी+ हॉटस्टार, MXPlayer और जी5 के साथ कई ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। खास बात है कि टाटा प्ले फाइबर के 50Mbps इंटरनेट स्पीड वाले प्लान में भी आपको ये सारे ऐप्स मिलेंगे।

तीन महीने के लिए कराना होगा सब्सक्राइब
कंपनी की वेबसाइट पर मंथली प्लान नहीं है। इन्हें आपको कम से कम तीन महीने के लिए सब्सक्राइब कराना होगा। ओटीटी बेनिफिट्स के लिए आपको टाटा प्ले फाइबर के ओटीटी वाले प्लान को सेलेक्ट करना होगा। टाटा प्ले फाइबर के सभी प्लान 3.3टीबी मंथली डेटा के साथ आते हैं। खास बात है कि इसमें यूजर्स को इंस्टॉलेशन के लिए पैसे नहीं देने होंगे। फ्री इंस्टॉलेशन के लिए आपको ओटीटी ऑफर करने वाले प्लान को तीन महीने के लिए सब्सक्राइब कराना होगा। कंपनी यूज4स को फ्री ओएनटी और वाई-फाई राउटर दे रही है। आप चाहें तो बिना ओटीटी और लैंडलाइन वाले प्लान को भी चुन सकते हैं। इन प्लान की कीमत ओटीटी वाले से काफी कम है।

जियो फाइबर का ओटीटी वाला सस्ता प्लान
जियो फाइबर का 30Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड वाला प्लान 599 रुपये का है। प्लान को तीन महीने तक सब्सक्राइब कराने के लिए आपको 1797 + जीएसटी चार्ज देना होगा। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। इसमें 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस भी दिया जा रहा है। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को डिज्नी+ हॉटस्टार और सोनी लिव के साथ टोटल 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दे रही है। जियो के प्लान में आपको ऐपल टीवी+ की कमी खल सकती है।

About rishi pandit

Check Also

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, 31 मई तक करवा लें ये काम नहीं तो बंद हो जाएंगे खाते

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, 31 मई तक करवा लें ये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *