Monday , April 29 2024
Breaking News

वेबसीरीज ‘दलदल’ में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगी भूमि पेडनेकर

वेबसीरीज 'दलदल' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगी भूमि पेडनेकर

उर्वशी रौतेला ने अयोध्या में किया रामलला के दर्शन

खेसारी लाल यादव ने दर्शकों से रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर देखने की अपील की

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली वेबसीरीज 'दलदल' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगी। भूमि पेडनेकर ने कहा, मुझे करियर के शुरुआती दौर से ही चुनौतियां पसंद रही हैं। खास बात यह है कि शुरू से ऐसी भूमिकाएं मिलीं, जिन्होंने मुझे मेरी सीमाओं से आगे जाकर काम करने की हिम्मत दी। वेब सीरीज 'दलदल' में मेरा किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है और मेरे लिए यह नया जॉनर भी है। इसमें एक्शन का काफी मौका मिला है।

मेरे रोल रीटा फरेरा में कई परतें हैं। वह बाहरी और अंदरूनी विचारों के मतभेदों के बीच फंसी है। मैं इसे पूरे आत्मविश्वास के साथ निभाने के लिए उत्सुक हूं। मेरे पास पहले भी कई कहानियां आई हैं, जहां महिलाएं यूनिफार्म में थीं, लेकिन यह बहुत प्रभावशाली है। मैंने पहले इस तरह के रोल के बारे में न पढ़ा है, न देखा है। कहानी शुरू ही यहीं से होती है कि मेरा पात्र मुंबई की डीसीपी के तौर पर अपना काम शुरू करती है और वह कई मर्डर केस और अन्य क्राइम को सुलझाती है। वेब सीरीज 'दलदल' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

उर्वशी रौतेला ने अयोध्या में किया रामलला के दर्शन

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अयोध्या में रामलला का दर्शन किया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अयोध्या में राम लला के दर्शन किए। प्रियंका के बाद अब उर्वशी रौतेला ने भी राम लला का दर्शन किया है। उर्वशी ने मंदिर में हाथ जोड़कर भगवान राम का आशीर्वाद लिया।
उर्वशी माथे पर तिलक लगाकर और भगवान राम के नाम की चुनर ओढ़कर रामलला के दरबार में दर्शन किए। उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में रवि किशन ,रश्मि देसाई, उर्वशी रौतेला पीयूष मिश्रा, विजय राज और अतुल पांडे और सिद्धार्थ बोडके की अहम भूमिका है।

 

खेसारी लाल यादव ने दर्शकों से रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर देखने की अपील की

मुंबई,
 भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने दर्शकों से मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर देखने की अपील की है।

फिल्म महादेव का गोरखपुर में रवि किशन की मुख्य भूमिका है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रवि किशन का भव्य रूप नजर आ रहा है। खेसारी लाल यादव को महादेव का गोरखपुर का ट्रेलर बेहद पसंद आया है और उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की है। खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा,ट्रेलर तS अद्भुत बा रवि भईया..हम सभी के बड़ भाई रवि भईया के फ़िल्म 'महादेव का गोरखपुर' के ट्रेलर आप सभी के बीच बा। ई फ़िल्म वर्ल्डवाइड बहुभाषीय रिलीज होई। फिलहाल ट्रेलर देखी आ कहानी के हिस्सा बन जाई जा। ठीक है!हमर शुभकामना बा पूरी टीम के। हर हर महादेव!

फिल्म महादेव का गोरखपुर के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन हैं।सह-निर्माता अरविंद सिंह और अमरजीत दहिया हैं। कार्यकारी निर्माता शंकर नारायणन हैं और राजेश मोहन ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह भोजपुरी की पहली फिल्म होगी जो पैन इंडिया लगभग 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे सिने पोलिस देशभर में रिलीज कर रही है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म महादेव का गोरखपुर अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी।

 

About rishi pandit

Check Also

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की खबरें

मुंबई पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि श्रुति हासन और शांतनु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *