Monday , April 29 2024
Breaking News

मलयालम थ्रिलर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ ने 200 करोड़ की कमाई की

मलयालम थ्रिलर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ ने 200 करोड़ की कमाई की

विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करेंगे कार्तिक आर्यन!

'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' में प्रोफेसर निवेदिता मेनन की भूमिका निभाएंगी रश्मि देसाई

मुंबई,
 थ्रिलर फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ ने 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है।

2006 की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म मंजुम्मेल बॉयज कोच्चि के पास मंजुम्मेल के छोटे से शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोडाईकनाल में छुट्टियां मनाने जाते हैं। ‘मंजुम्मेल बॉयज’ को न केवल शानदार समीक्षा मिली है, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक का खिताब हासिल करते हुए, ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ ने जूड एंथनी जोसेफ की फिल्म ‘2018’ के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिसने 150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

चिदंबरम द्वारा लिखित और निर्देशित, परवा फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ का प्रीमियर 22 फरवरी, 2024 को दुनिया भर में हुआ था।

 

विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करेंगे कार्तिक आर्यन!

मुंबई,
 बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता कार्तिक आर्यन, फिल्मकार विशाल भारद्वाज की थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड में चर्चा है कि कार्तिक आर्यन ने विशाल भारद्वाज के साथ एक थ्रिलर फिल्म को लेकर बातचीत की है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के वर्ष 2024 की छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज इस थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि 'कार्तिक आर्यन की यह फिल्म वर्ष 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' में प्रोफेसर निवेदिता मेनन की भूमिका निभाएंगी रश्मि देसाई

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मि देसाई अपनी आने वाली फिल्म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (जेएनयू) में प्रोफेसर निवेदिता मेनन की भूमिका निभाती नजर आयेंगी।

कॉलेज में छात्र राजनीति पर आधारित विनय शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जेएनयू' में रवि किशन ,रश्मि देसाई, उर्वशी रौतेला पीयूष मिश्रा, विजय राज और अतुल पांडे और सिद्धार्थ बोडके की अहम भूमिका है।रश्मि देसाई फिल्‍म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' में लेखिका और प्रोफेसर निवेदिता मेनन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

रश्मि देसाई ने बताया,मुझे स्क्रीन पर देखने का इंतजार करने के लिए मेरे प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद। जिस तरह की मैं भूमिका निभाना चाहती थी, उसके लिए थोड़ा ब्रेक लेना सही निर्णय था। मैंने अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है।मेरे इस किरदार से बहुत से लोगों की उम्‍मीदें जुड़ी हुई है, और इस चीज का ध्‍यान रखना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। एक कलाकार के तौर पर चरित्र में गहराई से उतरने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है।'अब यह देखने का समय आ गया है कि दर्शक मेरे प्रदर्शन पर क्‍या प्रतिक्रिया देते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि लोगों को मेरा काम पसंद आएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

अस्पताल में भर्ती टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हालत बिगड़ी

मुंबई 'भाबीजी घर पर हैं!' सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *