Tuesday , May 28 2024
Breaking News

एक बार फिर से होने वाला है ‘धमाल’, जावेद जाफरी ने वीडियो शेयर कर चौथे पार्ट को लेकर बड़ा हिंट दे दिया

मुंबई

सोशल मीडिया पर जावेद जाफरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म का चौथा पार्ट आने वाला है। इसके पहले पार्ट में एक बड़े से 'W' के नीचे छिपे खजाने के बारे में दिखाया गया था। अब जावेद ने जो वीडियो शेयर किया उसे देखकर लग रहा है कि अब एक बार फिर से धमाल होने वाला है। लेकिन इस बार 'W' नहीं 'F' के नीचे खजाना होगा।

साल 2007 में धमाल नाम से एक फिल्म आई थी, जिसमें अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय दत्त, संजय मिश्रा और विजय राज जैसे कई सितारे नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी ये थी कि चार दोस्तों को पता चलता है कि गोवा में एक बड़े से 'W' के नीचे खजाना छिपा हुआ है। उसके बाद वो सभी खजाने की तलाश में जुट जाते हैं। वो फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। बाद में मेकर्स उस फिल्म का दो पार्ट और लेकर आए। वहीं अब लगता है कि एक बार फिर से धमाल होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि धमाल का चौथा पार्ट आने वाला है। फिल्म का दूसरा पार्ट यानी डबल धमाल साल 2011 में आया था और टोटल धमाल के नाम से साल 2019 में तीसरा पार्ट आया था। अब सामने आए एक वीडियो से चौथे पार्ट को लेकर हिंट मिल रहा है। जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बोलते नजर आ रहे हैं कि पहचाना या नहीं? वो ये भी कह रहे हैं कि वो अब स्मार्ट हो चुके हैं।

आगे वो कहते हैं, 'W' याद है? 17 साल पहले 'W' के नीचे हमलोगों को जो खजाना मिला था, उसको लेकर हमलोग कुछ ज्यादा ही दरियादिल हो गए थे। लेकिन अब खबर मिली है कि एक और खजाना भी है। वो खजाना 'W' के नीचे नहीं, 'F' के नीचे है। आगे वो फैन्स से ये गेस करने के लिए कहते हैं कि 'F' का मतलब क्या है। इस वीडियो से लग रहा है कि एक बार फिर से धमाल की तैयारी है। मेकर्स धमाल 4 ला सकते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जावेद ने लिखा, टॉप सीक्रेट न्यूज है, हेडफोन लगाकर सुनना और बताना कि 'F' क्या है। अब वीडियो के कमेंट में फैंस भी ये पूछ रहे हैं कि क्या ये धमाल 4 को लेकर हिंट है? अगर सच में ऐसा है तो इस चीज को लेकर इंतजार होगा कि मेकर्स इसका ऐलान कब तक करते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Panchayat 3 हंसी-इमोशंस के साथ-साथ दबंगई से भरी, देखकर आ जाएगा मजा

मुंबई 'पंचायत' के सीजन 2 में शुरू हुई प्रधानजी और विधायक की जंग, सीजन 3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *