Friday , October 18 2024
Breaking News

ट्रक व हाइवा की ठोकर से तीन की मौत

रायपुर

बीते 12 घंटे के दौरान रायपुर-महासमुंद राष्ट्रीय राजमार्ग में जहां बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार हाईवा ने एक युवक को तो गुरुवार की अलसुबह ट्रक ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हाइवा व ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना आरंग के रानी सागर के पास एक हाई स्पीड हाइवा की ठोकर से मोटर साइकिल सवार का मौत हो गई। इस घटना में बाईक चालक का सिर फट गया। सिर के हिस्से दूर तक छिटक गए। हाईवा चालक को वाहन के साथ पकड़ लिया गया हैं। यह हाईवा कवर्धा की ओर जा रही थी। बाईक क्रमांक सीजी 04 एमएस 1390 पंचराम वर्मा (57) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुखन घृतलहरे, लक्ष्मी बंजारे को चोटें आई है। सनत वर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरी घटना थाना आरंग के ही पारागांव में नदी पुल के पास ट्रक नंबर सीजी 15 सीवाय 6712 चालक पीछे से स्कूटी सवार सीजी 04 एनओ 3494 दो लोगों को टोकर मारने से दोनों स्कूटी सवार की घटना पर ही मृत्यु हो गई। ट्रक को पकड़ कर थाना लया गया। घटना करीबन 11.45 बजे की है जब ट्रक महासमुंद से रायपुर की ओर जा रही थी। इस घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को जिला अस्पताल भिजवा दिया।

About rishi pandit

Check Also

तीन बार तलाक कहकर पति ने पत्नी को छोड़ा, अब न्याय के लिए भटक रही महिला

रायपुर सरकार ने मुस्लिम समाज में तीन तलाक की प्रथा को भले की संज्ञेय अपराध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *