Saturday , July 6 2024
Breaking News

राजधानी में टैरो कार्ड रीडर से रेप, प्रॉपर्टी डीलर ने ज्योतिष सीखने के बहाने बढ़ाई नजदीकी

नई दिल्ली

दिल्ली में एक टैरो कार्ड रीडर से दुष्कर्म का केस सामने आया है. आरोप है कि दुष्कर्मी ने ज्योतिष सीखने के बहाने पीड़िता से नजदीकी बढ़ाई और फिर उसे किसी बहाने से अपने दोस्त के घर ले गया. आरोपी ने वहां उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने 11 फरवरी को मामले की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 36 साल है और वह आरोपी के परिवार से अच्छी तरह से परिचित हैं. उन्हें अपने एक परिचित की प्रॉपर्टी बिक्री के संबंध में बात करनी थी. इसलिए उन्होंने मालवीय नगर में रहने वाले गौरव अग्रवाल (40) से जनवरी के महीने में संपर्क किया.

ज्योतिष सीखने के बहाने करता था फोन

प्रॉपर्टी की बिक्री के संबंध में बात करने के लिए गौरव पीड़िता के घर पहुंचा. यहां उसने वादा किया कि वह जल्द से जल्द उनके परिचित की प्रॉपर्टी को बिकवा देगा. गौरव अग्रवाल को जब यह बात पता चली की पीड़िता ज्योतिष की जानकार है तो उसने इस पर खुशी जाहिर की और ज्योतिष सीखने के बहाने आए दिन पीड़िता को फोन करने लगा.

आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी

आरोपी ने 24 जनवरी को पीड़िता से संपर्क किया और कहा कि वह प्रॉपर्टी की डील फाइनल करना चाहता है. इसलिए उसे साथ में डील फाइनल करने चलना पड़ेगा. इस बहाने से वह पीड़िता को अपने एक दोस्त के घर नेब सराय ले गया. यहां आरोपी ने पीड़िता की ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसे पीकर वह बेहोश हो गईं. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप को अंजाम दिया और फरार हो गया. वारदात के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस मामले की जांच करने के साथ-साथ आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

 

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *