Sunday , April 28 2024
Breaking News

Tikamgarh: कपड़े की दुकान में चोरी करते हुए दुकानदार ने 4 महिलाओं को पकड़ा, पुलिस ले गई थाने

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh shopkeeper caught four women while stealing in clothes shop: digi desk/BHN/टीकमगढ़/ टीकमगढ़ शहर के लुकमान चौराहे के आगे एक जींस कलेक्शन की दुकान से सोमवार शाम पांच महिलाएं दुकान पर कपड़ा खरीदने के लिए पहुंचीं। महिलाओं ने पहले दुकानदार से मोल भाव किया, इसके बाद वहां से चली गईं। जब दुकानदार ने देखा कि उनके कपड़े कम हो गए हैं तो उन्होंने इसके बाद अपने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला, जिसमें देखा कि जो पांच महिलाएं दुकान पर कपड़े लेने आई थी, वह तीन जींस के पैंट चोरी करके ले गई हैं।

इसके बाद दुकान संचालक सलीम खान इन महिलाओं का पता करते हुए अपनी दुकान से चला।इसके पहले उन्होंने बड़ी मस्जिद के आगे देखा तो उसमें से उन्हें तीन महिलाएं दिखाई दी। इसके बाद उनका पीछा करते-करते हरिजन पुलिस थाने पहुंचे। जहां पर एक अन्य महिला पहले से बैठी हुई थी और चारों महिलाएं एक जगह छुप गईं। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और चारों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि महिलाएं कौन हैं और कहां की रहने वाली हैं।

दुकान संचालक सलीम खान ने बताया कि पांच महिलाएं थीं, जिसमें से चार महिलाएं को मैंने पहचान लिया है और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह एक  बड़ा गिरोह हो सकता है, जो दुकानों और मकान से चोरी करता है। पिछले महीने एक दर्जन से अधिक चोरियां टीकमगढ़ शहर की गणेशपुरम कॉलोनी सहित शहर में करीब पिछले महीने में एक दर्जन से अधिक चोरियां हो गई हैं। पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।

इसके साथ ही टीकमगढ़ जिले के एक जैन मंदिर से तीन भगवान की भी मूर्तियां चोरी हो गई हैं। चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। टीकमगढ़ शहर में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर आम नागरिक भी दहशत में है। जब भी पुलिस अधीक्षक से बात करो तो उनका कहना है कि पुलिस लगातार चोरी के मामलों को खोलने प्रयास कर रही है। लेकिन चोरी करने वाले चोरों का आज तक पता नहीं चला है। इस मामले में भी गनीमत रही कि दुकानदार ने अपनी सूझबूझ का परिचय दिया और चोरी करने वाली महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

मायावती आज रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मुरैना  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *