Wednesday , May 8 2024
Breaking News

काँग्रेस पार्टी से इस्तीफे का सिलसिला तेज, बद्रीनाथ से विधायक राजेंद्र भंडारी भाजपा में शामिल

नई दिल्ली
उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद से ही काँग्रेस पार्टी से इस्तीफे का सिलसिला तेज हो गया है। रविवार को फिर दो काँग्रेस नेताओं ने पार्टी को अलविदा कह दिया। टिहरी से काँग्रेस नेता धन सिंह नेगी और बद्रीनाथ से विधायक रहे राजेन्द्र भंडारी ने रविवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम, राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री धामी ने बद्रीनाथ विधायक के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र भंडारी बद्रीनाथ के लिए भाजपा के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यशश्वी और गरीब कल्याण नीतियों से वह काफी प्रभावित हैं और विकसित उत्तराखंड तथा 2047 तक विकसित भारत के लक्ष्य में "मै अपना सम्पूर्ण योगदान देना चाहता हूँ। मैंने एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है। और आज मै इस परिवार में विधिवत शामिल हुआ हूँ।

विधायक ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह का हार्दिक आभार जताया। उन्होंने पार्टी को विश्वास दिलाया कि वह उत्तराखंड के विकास के लिए, राष्ट्र के कल्याण के लिए और जन-जन की सेवा के लिए समर्पित भाव से काम करेंगे। उन्होंने पौड़ी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी की जीत के लिए रात-दिन काम करेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

बंगाल के नदिया जिले की कृष्णानगर लोकसभा सीट भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के लिए नाक की लड़ाई बन चुकी

कोलकाता बंगाल के नदिया जिले की कृष्णानगर लोकसभा सीट भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *