Sunday , May 19 2024
Breaking News

रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप का जहर सप्लाई करना एल्विश यादव को भारी पड़ा, हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली  
रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप का जहर सप्लाई करना एल्विश यादव को भारी पड़ गया है। नोएडा के सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने चर्चित यूटयूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस पहले ही गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर चुकी है। एल्विश यादव का केस नोएडा से लेकर पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने एल्विश के गिरफ्तारी की पुष्टि की है।उसे नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई। एल्विश को सूरजपुर कोर्ट ले जाया गया है। इस मामले पर जानकारी देते हुए नोएडा के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पार्टी के दौरान सांपों के जहर का इस्तेमाल मामले में एल्विश को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
मामला पिछले साल का है। पिछले साल 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर एफआईआर दर्ज की थी। सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में नोएडा पुलिस ने राहुल, रविनाथ, नारायण, टीटूनाथ और जयकरन को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इन लोगों के पास से सांपों का जहर भी बरामद किया था।

विवादों से रहा है एल्विश का नाता
ओटीटी बिग बॉस विनर एल्विश यादव का विवादों से नाता रहा है। बीते दिनों एल्विश यादव पर एक यूट्यूबर से मारपीट करने का आरोप लगा था। यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट का एल्विश यादव का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले पर मैक्सटर्न नाम से मशहूर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने एल्विश पर कई लोगों के साथ आकर मारपीट करने का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में दोनों यूट्यूबरों के बीच मामले को सुलझा लिया गया था। इसको लेकर दोनों ने सफाई भी दी थी और बताया था कि उन्होंने विवाद पर समझौता कर लिया है। अब एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में आज तड़के एक कार और लॉरी के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत

अनंतपुर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार तड़के एक कार और लॉरी के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *