Tuesday , May 14 2024
Breaking News

1500 करोड़ी फिल्म देने वाले सुपरस्टार यश संग करीना कपूर करेंगी साउथ डेब्यू!

 मुंबई

साउथ सिनेमा के सितारे जिस तरह से बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए नजर आ रहे हैं, उसी तरह हिंदी सिनेमा के स्टार्स भी साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. दोनों इंडस्ट्री की फिल्मों को सभी देखना पसंद करते हैं. अब मेकर्स पैन इंडिया फिल्म बनाने पर ज्यादा फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच माना जा रहा है कि करीना कपूर खान भी अब साउथ डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो करीना साउथ की एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

उन्होंने खुद भी इस बात का हिंट दिया है. वहीं, खबरों की मानें तो करीना कपूर खान केजीएफ फेम यश के साथ उनकी अगली पिक्चर में नजर आएंगी. करीना ने वीडियो इंटरैक्शन के दौरान अपनी आने वाली फिल्मों की ओर इशारा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि, वह जल्द ही बहुत बड़ी साउथ फिल्म कर सकती हैं. ये एक तरह से पैन इंडिया फिल्म है. उन्हें नहीं पता कि वह कहां शूटिंग करेंगी. लेकिन वह एक्साइटेड हैं कि उनके फैन्स जानेंगे कि वो ये करने जा रही हैं. ऐसा पहली बार होगा जब वो ये करेंगी. करीना के इस वीडियो के बाद माना जा रहा है कि वह साउथ फिल्म टॉक्सिक से अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं. पिछले साल साउथ स्टार यश ने अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी. वहीं, दिसंबर में जाकर फिल्म के नाम का खुलासा किया गया था. इस फिल्म को लेकर पहले से ही चर्चा थी कि इसमें करीना कपूर नजर आएंगी.

करीना के अलावा राशि खन्ना के नाम पर भी चर्चा तेज है. माना जा रहा है वो भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.  यश की इस फिल्म को केवीएन प्रोडक्शंस प्रोड्यूस करने वाली है. ये साउथ स्टार यश की 19वी फिल्म होगी. वहीं, बात करें करीना कपूर की तो उनकी फिल्म क्रू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. कृति सेनन और तब्बू के साथ करीना धमाका करने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *