Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Dream Astrology: आपको सपने में दिखें ये पक्षी, तो समझ लें होने वाली है धन वर्षा

Dream astrology if you see these birds in your dreams then understand that there will be rain of money in the future: digi desk/BHN/इंदौर/ हम कई बार सपने कुछ चीजें देखते हैं, लेकिन हम उनको सामान्य समझकर भूल जाते हैं। आपको पता है कि स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि सपनों का आपके भविष्य पर असर पड़ता है। कई बार हम इस तरह का सपना देखते हैं, जो हमारे भविष्य के लिए बहुत ही सकारात्मक होते हैं।

स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि सपनों में पक्षियों का दिखना बहुत ही सकारात्मक माना जाता है, लेकिन इसके भी कुछ नियम हैं। हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे कि किस पक्षी का सपने में दिखना शुभ होता है।

सपने में ऐसे मोर का दिखना होता है शुभ

स्वप्न शास्त्र में आपको अगर सपने में मोर दिख जाता है, तो यह समझ लेना चाहिए कि आपका भविष्य अच्छा है। यह जीवन में सुख और संपन्नता को दर्शाता है। यह दिखाता है कि आप भविष्य में कुछ बड़ा करने वाला हैं, जिससे आपकी जिंदगी में कुछ सकारात्मक बदलाव आएंगे। आप बस यह ध्यान रखें कि सफेद मोर को सपने में देखना शुभ होता है।

सपने में ऐसे तोते को देखना होता है शुभ

आप अगर सपने में तोता देखते हैं, तो इसको स्वप्न शास्त्र में शुभ माना गया है। यह दर्शाता है कि आपके घर में कोई मेहमान आएगा।

हंसों को ऐसा दिखना होता है शुभ

स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि आप अगर हंसों के जोड़े को सपने में देखते हैं तो यह बहुत ही शुभ होता है। हंसों को पानी में तैरते या फिर दाना खिलाते देखने से आप समझ सकते हैं कि कुछ मांगलिक आपके जीवन में होने वाला है। यह आपको जीवन में धन मिलने का संकेत देता है।

About rishi pandit

Check Also

वैशाख त्रियोदशी: जानें पूजा के लिए शुभ मुहूर्त का समय

राष्ट्रीय मिति वैशाख 16, शक संवत 1946, वैशाख कृष्ण त्रयोदशी, सोमवार, विक्रम संवत् 2081। सौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *