Monday , May 20 2024
Breaking News

यूपी के संभल में एक दूल्‍हे को जयमाल स्‍टेज पर दुल्‍हन के साथ आपत्तिजनक हरकत करना पड़ा भारी, मचा बवाल

संभल
यूपी के संभल में एक दूल्‍हे को जयमाल स्‍टेज पर दुल्‍हन के साथ आपत्तिजनक हरकत करना भारी पड़ गया। दुल्‍हन इस कदर नाराज हो गई कि उसने शादी से इनकार कर दिया। पंचायत और पुलिस के लाख मनाने के बाद भी वह नहीं मानी। अंत में बिन फेरे बारात संग दूल्‍हे को वापस लौटना पड़ा। यही नहीं दुल्‍हन के घरवालों ने दूल्‍हे के परिवार से शादी में किए गए खर्च का हर्जाना भी वसूल कर लिया।

मामला संभल के असमौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। ऐचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव से एक युवक की बारात बुधवार रात आई थी। जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को गोदी में उठाकर आपत्तिजनक हरकत कर दी। इस पर दुल्‍हन नाराज हो गई। उसने शादी से इनकार कर दिया। दुल्‍हन के इनकार पर सब परेशान हो गए। परिवारीजनों के साथ ही गांव के जिम्‍मेदार लोगों ने दुल्‍हन को समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन किसी भी तरह वह शादी के लिए तैयार नहीं हुई। बाद में उसने अपने साथ हुई हरकत परिवारीजनों को बताई तो वे भी भड़क गए। उन्‍होंने भी शादी से इनकार कर दिया।

मामला थाने तक पहुंचा। रात भर बातचीत के बाद तय हुआ कि शादी नहीं होगी। दूल्‍हा पक्ष, दुल्‍हन पक्ष को सारा सामान और शादी पर खर्च हुए 2.87 लाख रुपए का बतौर हर्जाना भुगतान करेगा। दूल्‍हा पक्ष ने भुगतान कर भी दिया। इसके बाद  बिना फेरे दूल्‍हा अपने परिवार और बारात के साथ वापस लौट गया।  

 

About rishi pandit

Check Also

निशा से बनी ‘राधिका’… रचाई हिंदू युवक से शादी, अपनाया सनातन धर्म

बरेली बरेली में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से प्रेम विवाह कर लिया. साथ ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *