Sunday , May 19 2024
Breaking News

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में कर्नाटक के बल्लारी से शब्बीर नाम के शख्स को हिरासत में लिया

बेंगलुरु
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में कर्नाटक के बल्लारी से शब्बीर नाम के शख्स को हिरासत में लिया है। मामले में उससे अभी भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि क्या यह वही व्यक्ति है जो सीसीटीवी में कैद हुआ था। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है। शब्बीर को आज सुबह बेल्लारी से गिरफ्तार किया गया है।
 
3 मार्च को मामले को अपने हाथ में लेने वाली एंटी टेरर एजेंसी ने मुख्य संदिग्ध की पहचान करने के लिए जनता से सहायता मांगी थी, जिसके बारे में माना जाता है कि उसने 1 मार्च को लोकप्रिय बेंगलुरु भोजनालय में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) लगाया था। जांच टीम के अनुसार, घटना के बाद संदिग्ध ने अपने कपड़े बदले और बस से विभिन्न स्थानों की यात्रा की।

रामेश्वरम कैफे ने पिछले सप्ताह सुरक्षा उपायों के साथ परिचालन फिर से शुरू कर दिया था। प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं और ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हैंडहेल्ड डिटेक्टरों का उपयोग करके ग्राहकों की स्क्रीनिंग की जाती है। मालिक दिव्य राघवेंद्र राव ने कहा कि संदिग्ध को रेस्तरां में अपना बैग छोड़ने से पहले रवा इडली खाते हुए देखा गया था।

उन्होंने कहा, जब विस्फोट हुआ तो मेरा मोबाइल फोन मेरे पास नहीं था और जब मैंने उसे उठाया तो बहुत सारे मिस्ड कॉल थे। जब मैंने अपनी टीम को वापस बुलाया, तो उन्होंने मुझे बताया कि रेस्तरां में विस्फोट हुआ है।

About rishi pandit

Check Also

अरविंद केजरीवाल के 15 साल से करीब है बिभव, बिहार में पिता ने बेटे की गिरफ्तारी को बताया साजिश

रोहतास/दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद रोहतास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *