Monday , May 20 2024
Breaking News

Bihar News : दादा ने नाबालिग पोती के साथ की दरिंदगी, चार माह पूर्व भी ऐसी घटना को अंजाम देने की थी कोशिश

सीतामढ़ी.

सीतामढ़ी में रिश्ते में दादा लगने वाले बुजुर्ग ने नाबालिग पोती के साथ दरिंदगी की है। घटना बाजपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। उस 8 वर्षीय बच्ची की मेडिकल जांच भी कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे पुलिस न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया कर रही है।

नाबालिग मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना को लेकर पीड़िता की माता ने थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। इसमें अपने रिश्ते में चचेरा ससुर लगने वाले राजीव झा उर्फ विभा झा को आरोपित किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे ससुर ने दरिंदगी दिखाते हुए बच्ची को कुछ वस्तु देने का प्रलोभन देकर उसकी पुत्री को घर में बुला लिया। छल कर बच्ची को घर में बुलाकर बल पूर्वक उसके साथ दुष्कर्म किया।

चार माह पूर्व भी की थी ऐसी हड़कत
घटना के बाद पीड़िता चीखती-चिल्लाती हुई घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। वादिनी के अनुसार आरोपी द्वारा तीन-चार माह पूर्व भी ऐसी हरकत करने की कोशिश की गई थी। हालांकि, इस दौरान किसी को कुछ समझ में नहीं आया और बच्ची के रोने पर सभी पहुंच गए थे। इस संबंध में बाजपट्टी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सरोज कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बच्ची का मेडिकल जांच कर आगे की कार्रवाई के लिए एसआई वंदना कुमारी को जिम्मेवारी दी गई है।

About rishi pandit

Check Also

जोधपुर में हाईवे पर फेंसिंग कर रहे कर्मचारियों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, तीन की मौत के बाद चालक फरार

जोधपुर. हाईवे पर फेंसिंग का काम कर रहे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों को बेकाबू ट्रक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *