Saturday , October 5 2024
Breaking News

भाभी के प्यार में पागल देवर की सनक, तेल मालिश करने के बहाने बड़े भाई का दबा दिया गला

  कवर्धा

छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. कवर्धा जिले में एक युवक ने अपने ही सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया और भाई की मृत्यु के बाद चुपके से अंतिम संस्कार करने को लेकर आतुर था.

दरअसल, जिले के थाना कुकदूर इलाके का यह मामला है. बांगर गांव में पंचम सैयाम का बड़ा बेटा बिरसु राम (33 साल) पत्नी और परिवार के साथ खुशी से रहा करता था. लेकिन घर के छोटे बेटे भीम सैयाम की नजर अपने बड़े भाई की पत्नी पर थी. जानकारी लगने से बड़े भाई को काफी परेशान था और अत्यधिक शराब का सेवन करने लगा था.

इसी बीच, बीते शुक्रवार को बिरसु अधिक शराब सेवन करके घर आया. इसी का फायदा उठाकर छोटे भाई भीम सैयाम ने अपने बड़े भाई की तेल से मालिश करने के बहाने से गला दबाकर हत्या कर दी. फिर अपने कुछ करीबियों को जानकारी दी कि बड़े भाई की अचानक अज्ञात कारणों से मृत्यु हो गई है. इस सूचना के बाद मृतक भाई के शव को लेकर अंतिम संस्कार करने चला गया.

लेकिन जैसे ही गांववालों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने बिरसु की मृत्यु का कारण पूछा, लेकिन छोटे भाई ने अलग-अलग जवाब दिया. इससे गांववालों की नजर में आरोपी छोटे भाई भीम सैयाम संदेह के दायरे में था.

गांववालों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस  के डर से आरोपी ने मृतक बड़े भाई के शव को घर वापस ले आया. लेकिन पुलिस ने आखिरकार बारीकियों से जांच कर आरोपी छोटे भाई भीम सैयाम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी भीम सैयाम.

पुलिस ने बताया कि अपनी ही सगी भाभी के प्यार में पड़कर आरोपी भीम सैयाम ने बीते8 मार्च रात को इस हत्या को अंजाम दिया था. कवर्धा पुलिस ने आरोपी भीम सैयाम को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  

 

About rishi pandit

Check Also

छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-नारायणपुर सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, अब तक 36 नक्सली ढेर, सर्च अभियान जारी

दंतेवाड़ा अबूझमाड़ क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बल को इस वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *