Thursday , May 16 2024
Breaking News

द रेलवे मैन ने रचा इतिहास, बनी नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे सफल भारतीय सीरीज

द रेलवे मैन ने रचा इतिहास, बनी नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे सफल भारतीय सीरीज

राजा शिवाजी से धमाल मचाने आने रहे रितेश देशमुख, पोस्टर हुआ रिवील

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने डांस से फ्लोर पर लगाई आग, यिमी यिमी गाना हुआ रिलीज

मुंबई
 यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की पहली वेब सीरीज द रेलवे मैन ने दुनियाभर में अपना डंका बजाया और यह दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही।भयावह भोपाल गैस त्रासदी को पर्दे पर दर्शाती यह सीरीज रिलीज के बाद से ही वाहवाही बटोर रही है और सितारों के प्रदर्शन को भी सराहा जा रहा है।अब इस सीरीज ने इतिहास रच दिया है और यह नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे सफल भारतीय सीरीज बनकर उभरी है।सच्ची कहानी को पेश करती द रेलवे मैन ने 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दी थी। इसे दुनियाभर में काफी पसंद किया गया है तो यह अब 3 महीनों बाद भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

दरअसल, सीरीज ने 3 महीनों से वैश्विक सूची में अपनी जगह बनाकर इतिहास रच दिया है। यह वैश्विक स्तर पर तीसरा स्थान हासिल करने के साथ ही भारत की नेटफ्लिक्स पर आई सबसे सफल सीरीज बन गई है।नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने खुशी जताते हुए कहा, यशराज फिल्म्स वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस कहानी के लिए नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ साथ आए थे। रेलवे मेन ने देश में लगातार 100 दिनों तक हमारी शीर्ष 10 सीरीज की सूची में अपनी जगह बनाई रखी है, जो किसी भी भारतीय सीरीज से ज्यादा है।मोनिका का कहना है कि नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ साथ में अच्छी फिल्में और सीरीज बनाने के लिए उत्सुक हैं।

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा कि वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स इस उपलब्धि के बाद से काफी रोमांचित हैं।वह कहते हैं, यह हमारे रचनात्मक सहयोग के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। यह उपलब्धि हमें कठिन लक्ष्य निर्धारित करने और साथ में मिलकर इतिहास रचने के लिए प्रेरित करती है।उनका कहना है कि सीरीज को देखकर दर्शकों की जो उनकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, वो ही उनके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है।द रेलवे मैन यशराज की पहली सीरीज है तो इसी के साथ शिव रवैल ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा है।

इस सीरीज में दिखाया गया है कि भोपाल की यूनियन कार्बाइड नामक कंपनी के कारखाने से कैसे जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, जिसके बाद भारतीय रेलवे के कर्मचारी लोगों की जान बचाने के लिए आगे आए थे।सीरीज में केके मेनन, आर माधवन, जूही चावला, बाबिल खान और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।मध्य प्रदेश के भोपाल में 2 दिसंबर, 1984 की देर रात को लापरवाही के चलते यूनियन कार्बाइड कंपनी के कारखाने से जहरीली गैस निकली और हवा में घुल गई थी। इस जहरीली गैस के चलते ही 15 हजार से अधिक लोगों ने जान गंवाई थीं।

 

राजा शिवाजी से धमाल मचाने आने रहे रितेश देशमुख, पोस्टर हुआ रिवील

मुंबई
 रितेश देशमुख बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. अपने अब तक के करियर में रितेश ने कॉमेडी से लेकर रोमांटिक और विलेन हर तरह के किरदार निभआए है. वहीं अब रितेश डायरेक्शन में भी शानदार काम कर रहे हैं. एक्टर के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म वेद हिट रही थी. अब वह राजा शिवाजीÓ का भी निर्देशन करने जा रहे हैं.रितेश देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. एक्टर फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. रितेश ने छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर शेयर किया है.

रितेश ने कैप्शन में मराठी में लिखा, इतिहास के गर्भ में एक ऐसी शख़्सियत ने जन्म लिया, जिसका अस्तित्व नश्वरता है. एक छवि, एक किंवदंती, जो ज्वलंत प्रेरणा की एक शाश्वत भट्टी थी. छत्रपति शिवाजी महाराज.. सिर्फ एक ऐतिहासिक व्यक्ति नहीं हैं. ये साढ़े तीन सौ साल की एक अनुभूति है, असाधारण वीरता की एक चिंगारी है.. हर किसी के दिल में उगता हुआ आशा का एक महान सूरज है.रितेश देशमुख के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मराठी और हिंदी में रिलीज की जाएगी. मुंबई में फिल्म कंपनी के साथ साझेदारी में जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित होगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर, संतोष सिवन इस फिल्म के साथ मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे.

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने डांस से फ्लोर पर लगाई आग, यिमी यिमी गाना हुआ रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जिन्होंने अपने एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट से फैंस को खूब एंटरटेन किया है. उनके डांस के तो लोग दीवाने हुए जाते हैं. अब एक्ट्रेस का नया गाना भी जारी किया जा चुका है. इस गाने में भी जैकलीन ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी हैं.यूं तो जैकलीन काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं लेकिन अपने फैंस को एंटरटेन करने का वह कोई मौका नहीं जाने देती. अब वह एक धमाकेदार गाना लेकर आ गई हैं. जी हां यिमी यिमी गाना रिलीज हो गया है.

 इस गाने में जैकलीन अपने अलग अलग डांस मूव्स से फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रही हैं. इस गाने को टायक और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज से सजाया है.जैकलीन के इस गाने को पियूष और शाजिया ने डायरेक्ट किया गया है. गाने को डीएमएफ फ्ले यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे हैं. इस धमाकेदार गाने जैकलीन अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. गाने को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जैकलीन का गाना यिमी यिमी गाना सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस उनके इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. अपने अलग अलग डांस मूव्स से एक्ट्रेस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं. यह गाना, एक शानदार ग्लोबल कोलैबोरेशन है, जिसने सामने आते ही दुनिया भर के फैन्स के दिलों को जीत लिया है.

 

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *