Sunday , May 12 2024
Breaking News

Accident: कोहरे के कारण जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की दर्दनाक मौत

Accident:digi desk/BHN/ कोहरे का कारण हुए भीषण सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कड़ाके की ठंड के बीच यह सड़क हादसा पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में हुआ है। मंगलवार-बुधवार की रात को हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है। जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी इलाके में गत रात्रि सड़क हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डंपर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते जा रहा था। तभी लो विजिबिलिटी के चलते डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर भी पलट गया और इसकी चपेट में आने 13 लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे के तत्काल बाद पुलिस और राहत टीमों को मौके पर भेजा गया।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि हादसे का शिकार हुए वाहनों में कितने लोग हताहत हुए हैं, अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। इधर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा भीषण कोहरे के कारण हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया दुख

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में मंगलवार देर रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने कहा, “जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल) में धूपगुड़ी में सड़क दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। पीएम मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की भी प्रार्थना की है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है। वहीं घटना में जख्मी होने वाले लोगों को भी 50,000 रुपए की राहत राशि दी जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

केरल में शैलजा और मंजू वारियर के खिलाफ RMP नेता हरिहरन ने की अभद्र टिप्पणी, विवाद बढ़ने पर दी सफाई

कोझिकोड. केरल में राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। यहां रिवोल्यूशनरी मार्क्सवादी पार्टी (आरएमपी) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *