Friday , May 31 2024
Breaking News

MP: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसला युवती का पैर, फुट्रेस से नीचे गिरकर अंदर चली गई

  1. यात्रियों ने तत्काल चैन पुलिग कर ट्रेन को रोका
  2. युवती को इलाज के लिए एम्बुलेंस अस्पताल ले जाया गया
  3. युवती को पसली में चोटे आई हैं

Madhya pradesh jabalpur jabalpur girls foot slipped while boarding moving train she fell down from footrest and went inside: digi desk/BHN/जबलपुर/ ट्रेन से भोपाल जाने के लिए मदनमहल स्टेशन आई एक युवती ट्रेन के गेट से गिर गई। घटना ट्रेन में सवार होते वक्त हुई। यात्रियों ने तत्काल चैन पुलिग कर ट्रेन को रोका। युवती को इलाज के लिए एम्बुलेंस अस्पताल ले जाया गया। ढीमरखेड़ा निवासी एक 18 वर्षीय काजल दुबे पिता कमल नारायण दुबे भोपाल जाने की जबलपुर आई थी। जीआरपी के मुताबिक काजल मदन महल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पहुंची।

इस दौरान ट्रेन स्टेशन से रवाना होने लगी थी, चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और फुट्रेस से नीचे गिरकर अंदर चली गई। यात्रियों द्वारा ट्रेन की चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका गया तथा लड़की को बाहर निकला गया। युवती को जीआरपी और आरपीएफ की मदद से 108 एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

इस घटना के संबंध में मदन महल जीआरपी थाना प्रभारी राजेश राज ने बताया कि युवती को पसली में चोटे आई हैं। बाद में लड़की के परिजन मेडिकल कॉलेज जबलपुर पहुंचे। परिजनों ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में परिजनों द्वारा भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: तबादला होने से नाराज बाबू चढ़ा पेड़ पर, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद समझाइश देकर उतारा नीचे

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल में एक बाबू का तबादला क्या हुआ, वह पेड़ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *