Wednesday , July 3 2024
Breaking News

वॉलीबॉल लीग: कालीकट हीरोज ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स को सीधे सेटों में हराया

चेन्नई.
कालीकट हीरोज ने रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन में शनिवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ब्लैक हॉक्स को 15-13, 18-16, 16-14 से सीधे सेटों में हरा दिया। जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में चिराग यादव को उनके बेहतरीन खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। मुकाबले शुरू होते ही साहिल कुमार ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के लिए स्टार्टिंग लाइन-अप में अपनी चयन को सही ठहराते हुए शानदार शुरुआत की। लेकिन जेरोम विनिथ के आक्रामक खेल ने कालीकट को लय हासिल करने में मदद की। इसके बाद मोहन उक्रापांडियन के पास ने विकास मान के लिए मिडल से अटैक की राह आसान कर दी।

हालांकि स्टीफन कोवासेविच, साहिल और प्रिंस के मजबूत ब्लॉक ने हैदराबाद के लिए बेहतरीन खेल जारी रखा। इसी बीच, चिराग यादव के आक्रामक खेल ने कालीकट हीरोज को मुकाबले में आगे कर दिया। जैसे ही स्टीफन ने हैदराबाद को बढ़त दिलानी शुरू की, कालीकट के विकास ने अपनी टीम के लिए प्वॉइंट लेना जारी रखा। जोन 4 से साहिल के आक्रामक खेल और कालीकट की कुछ गलतियों ने हैदराबाद ब्लैक हॉक्स की मुकाबले में वापसी करा दी। लेकिन डेनियल मोटाज़ेदी के कुछ महत्वपूर्ण ब्लॉक और चिराग के लगातार अटैकिंग खेल से कालीकट ने मुकाबले को अपने नियंत्रण में कर लिया।

मैच में बैकफुट पर धकेले जाने के बावजूद, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स का डिफेंस मजबूती से विरोधी टीम के आक्रमण का जवाब दे रहा था और टीम मुकाबले में बनी हुई थी। साहिल के आक्रमण से निपटना कालीकट हीरोज के लिए बेहद मुश्किल लग रहा था। इस दौरान हेमंत के लगातार अटैकिंग खेल से मैच हैदराबाद की तरफ शिफ्ट होने लगी। लेकिन उक्रा और चिराग के दो बड़े ब्लॉक ने कालीकट हीरोज की वापसी करा दी और टीम ने सीधे सेटों में जीत दर्ज कर ली।

About rishi pandit

Check Also

भारतीय टीम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे मुलाकात करेंगे

नई दिल्ली बारबाडोस से लौटने के बाद टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *