Sunday , October 6 2024
Breaking News

PM Modi : विज्ञापन में चीनी झंडे को देख PM मोदी को आया गुस्सा, बोले- DMK को दंडित करने का समय आया

National pm modi tamil nadu visit pm modi got angry after seeing the chinese flag in the advertisement said time has come to punish dmk: digi desk/BHN/तिरुनेलवेली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को तमिलनाडु के तिरुनेलवेरी 17 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़कम को चीनी झंडे के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि डीएमके काम नहीं करती, लेकिन दूसरों के कामों का झूठा क्रेडिट लेना पूरा जानती है। इन्होंने इसरो के लॉन्च पैड पर चीन का स्टीकर चिपकाने का काम कर दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके एक ऐसी पार्टी है जो कोई काम नहीं करती बल्कि झूठा श्रेय लेने के लिए आगे रहती है। कौन नहीं जानता कि ये लोग हमारी योजनाओं पर अपना स्टीकर लगाते हैं? अब उन्होंने हद पार कर दी है, उन्होंने तमिलनाडु में इसरो लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए चीन के स्टिकर चिपका दिया है। वे भारत की अंतरिक्ष की प्रगति को देखने के लिए तैयार नहीं हैं और जो कर आप भुगतान करते हैं, उसका खर्चा वे विज्ञापन कर देते हैं। इसमें भी भारत के अंतरिक्ष की तस्वीर भी शामिल नहीं करते। वे भारत की अंतरिक्ष सफलता को दुनिया के सामने साझा नहीं करना चाहते थे, उन्होंने हमारे वैज्ञानिकों, हमारे अंतरिक्ष क्षेत्र, आपके कर के पैसे का अपमान किया। अब द्रमुक को दंडित करने का समय आ गया है।

तमिलनाडु के एक अखबार में चीनी झंडे के साथ एक रॉकेट की तस्वीर वाले विज्ञापन पर डीएमके सांसद कनिमोझी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि जिस व्यक्ति ने कलाकृति बनाई है, उसे यह तस्वीर कहां से मिली। मुझे नहीं लगता कि ऐसा हुआ होगा। सरकार ने क्या चीन को दुश्मन देश घोषित कर दिया है। मैंने देखा है कि प्रधानमंत्री ने चीनी प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया और वे महाबलीपुरम गए। सिर्फ इसलिए कि आप सच्चाई को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, आप मुद्दे को भटकाने के लिए कारण ढूंढ रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

मोदी सरकार में हुए लगातार प्रहार से सिमटते जा रहे नक्सलवाद पर अब अंतिम प्रहार की तैयारी, अमित शाह जल्द करेंगे बैठक

नई दिल्ली मोदी सरकार में हुए लगातार प्रहार से सिमटते जा रहे नक्सलवाद पर अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *