Monday , May 20 2024
Breaking News

तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास से कर रही हैं शादी, जानें डेट, डेस्टिनेशन और गेस्ट

बॉलीवुड में 2024 की शुरुआत होते ही शादी का सिलसिला शुरु हो गया है. जहां हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की बिग फैट वेडिंग देखने को मिली थी. इसी बीच अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की वेडिंग डिटेल्स सामने आ गई है, जो और कोई नहीं डंकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं. खबरें हैं कि तापसी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मथियास बो से मार्च के अंत तक शादी करेंगी. वहीं सोर्स की मानें तो शादी सिख और ईसाई रीति रिवाजों से होगी. आइए आपको बताते हैं कौन हैं दूल्हे राजा मथियस बो…

मथियास बो की बात करें तो वह डेनमार्क के एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और 2015 यूरोपीय खेलों में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं. साल 2012 और 2017 में दो बार के यूरोपीय चैंपियन और 2012 समर ओलंपिक में सिल्वर मेडल विजेता रह चुके हैं. इसके अलावा चीन के कुशान में 2016 थॉमस कप में डेनमार्क विजेता टीम में भी वह शामिल थे. वहीं अब भारत की नेशनल बैडमिंटन टीम के लिए मेन डबल्स को कोच कर रहे हैं.

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बॉयफ्रेंड मथियास की झलक देखने को मिली थी. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी शादी की चर्चा शुरु हो गई थी. इसी बीच वेडिंग अपडेट्स आने शुरु हो गए हैं, जिसके बाद फैंस एक्ट्रेस के वेडिंग की फोटोज देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. 

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *