Thursday , May 9 2024
Breaking News

2024 में शाओमी वॉच एस3 लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

शाओमी ने एक शानदार स्मार्टवॉच लॉन्च की है। वॉच को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2024 में लॉन्च किया गया है। इस वॉच का नाम Xiaomi Watch S3 है। वॉच को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि इंडिया लॉन्च के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। अगर वॉच की खासियत की बात करें, तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वॉच स्मार्टवॉच की छुट्टी कर सकती है। बता दें कि वॉच ईसिम सपोर्ट के साथ आती है। मतलब यह स्वतंत्र तौर पर काम करेगा। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की जरूरत नहीं होगी।

वॉच एमोलेड डिस्प्ले में आएगी। Xiaomi Watch S3 में इंटरचेंजेबल बेजेल डिजाइन और ऑल न्यू शाओमी HyperOS सपोर्ट दिया जाएगा। वॉच को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और सिल्वर में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 149 यूरो करीब 13,380 रुपये है। वॉच की सेल यूरोप में शुरू हो गई है।

Xiaomi की इस लेटेस्ट लॉन्च Watch S3 में आपको 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया जाएगा। वॉच में 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले है। वॉच शाओमी के Xiaomi हाइपरओएस पर काम करती है। वॉच में हार्ट सेंसर, एक्सेलेरेशन सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर दिए गए हैं। वॉच 150 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के सा आती है। इसमें खास महिलाओं के हेल्थ ट्रैकिंग के लिए फीचर्स दिए गए हैं। यह वॉच महिलाओं को अपनी माहवारी समेत अन्य स्वास्थ्य संबंधी रूटीन को फॉलो करने में मदद करती है।
 

About rishi pandit

Check Also

ऐपल एसेसरीज वो प्रोडक्ट्स जिनकी कीमत उड़ा देगी आपके होश

नई दिल्ली ऐपल का Let Lose Event आज लाइव होगा। इस इवेंट में ऐपल एसेसरीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *