Monday , May 20 2024
Breaking News

Crime: सातवीं कक्षा के छात्र ने छात्रावास में फांसी लगाकर दे दी जान, दो दिन से नहीं जा रहा था स्‍कूल

  1. छात्रावास के कमरे में लगाई फांसी
  2. कक्षा सातवीं में पढ़ता था छात्र
  3. सहायक आयुक्त ने जांच के आदेश दिए

Chhattisgarh bijapur seventh class student commits suicide by hanging in hostel in bijapur: digi desk/BHN/बीजापुर/ छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर के उसूर ब्लाक के चेरामंगी बालक छात्रावास में रहने वाले सातवीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्री मैट्रिक बालक छात्रावास चेरामंगी में अध्ययनरत छात्र जेवियर कुजूर (13 वर्ष) ने गमछा से फंदा बनाकर छात्रावास के रूम में ही फांसी लगाई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मृतक छात्र दो दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था। छात्र के आत्महत्या का कारण अज्ञात है। छात्रावास अधीक्षक द्वारा परिजनों और सहायक आयुक्त बीजापुर के अलावा संबंधित अधिकारियों को इस घटनाक्रम की सूचना दे दी गई है।उसूर के खंड शिक्षा अधिकारी संतोष गुप्ता मुख्यालय में नहीं है। इस संबंध में सहायक आयुक्त ने बताया कि जानकारी मिली है। आवापल्ली थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद सही जानकारी का पता चलेगा।

सहायक आयुक्त केएस मसराम ने बताया कि मौके पर जांच टीम गई है। उसूर के मंडल संयोजक राम सारके ने बताया कि कक्षा सातवीं के छात्र जेवियर कुजूर की आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्‍वजन को छात्र के स्कूल नहीं जाने की जानकारी दी गई थी। मंगलवार को मृतक छात्र सभी छात्रों के साथ नाश्ता व खाना भी खाया है। स्‍वजन समीप के गांव नुकनपाल में रहते हैं। स्‍वजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ में पहली बार दिखा टैग लगा हुआ प्रवासी व्हिंब्रेल पक्षी, कई महासागर और महाद्वीप पार से आया

खैरागढ़. नवगठित जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई के खैरागढ़ बेमेतरा सीमावर्ती क्षेत्र में टैग लगा हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *